ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News AstrologySurya Gochar 2024 Surya Rashi Parivartan 2024 Rashifal Future prediction Sun Transit

Surya Gochar 2024: 15 जुलाई तक सूर्यदेव बदल देंगे इन राशियों का भाग्य, सूर्य के समान चमकेगी किस्मत

Surya Rashi Parivartan 2024: ग्रहों के राजा सूर्य हर महीने एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करते हैं। सूर्य के राशि परिवर्तन का प्रभाव हर राशि पर अलग होता है। जानें सूर्य गोचर किसे देगा प्रॉफिट-

Surya Gochar 2024: 15 जुलाई तक सूर्यदेव बदल देंगे इन राशियों का भाग्य, सूर्य के समान चमकेगी किस्मत
Saumya Tiwariलाइव हिन्दु्स्तान टीम,नई दिल्लीWed, 12 Jun 2024 05:20 AM
ऐप पर पढ़ें

Surya Rashi Parivartan June 2024, Sun Transit: गंगा दशहरा का पावन पर्व 16 जून 2024, रविवार को है। गंगा दशहरा से ठीक एक दिन पहले यानी 15 जून को ग्रहों के राजा सूर्य राशि परिवर्तन करेंगे। सूर्यदेव 15 जून को बुध की मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे। सूर्य इस राशि में करीब एक माह यानी 15 जुलाई 2024 तक रहेंगे। सूर्य के मिथुन राशि में आने से सभी 12 राशियां प्रभावित होंगी, कुछ राशियों को लाभ होगा और कुछ राशियों को सतर्कता बरतने की आवश्यकता होगी। जानें 15 जून से 15 जुलाई तक का समय किन राशियों के लिए लाभकारी-

1. मेष राशि- मेष राशि वालों के लिए एक माह की अवधि अत्यंत शुभ रहने वाली है। इस अवधि में आपको अवसरों की प्राप्ति होगी। तरक्की के नए मार्ग खुलेंगे। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले जातकों को शुभ समाचार मिल सकता है। धन का आवक बढ़ेगा। हालांकि इस अवधि में आपको रिश्तों का विशेष ख्याल रखने की जरूरत होगी।

त्रिग्रही योग: 15 जून से मिथुन में तीन बड़े ग्रहों का डेरा, इन 5 राशियों को होगा जमकर प्रॉफिट

2. कन्या राशि- कन्या राशि वालों के लिए सूर्य गोचर पॉजिटिव रहने वाला है। नौकरी पेशा करने वाले जातकों के लिए स्थान परिवर्तन संभव है। गोचर काल नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को सकारात्मक परिणाम दिला सकता है। इस अवधि में वाद-विवाद से बचने की सलाह दी जाती है। व्यापारियों को लाभ होगा।

3. धनु राशि- धनु राशि के जातकों को  सूर्यदेव की कृपा से नौकरी में तरक्की के साथ ही अच्छा जॉब ऑफर भी मिल सकता है। व्यापारियों को मनमुताबिक लाभ होने की संभावना है। सेहत अच्छी रहेगी, हालांकि मां के स्वास्थ्य पर नजर रखें। जो छात्र विदेश में पढ़ाई के लिए दाखिला पाना चाहते हैं उनके लिए यह समय अनुकूल रहने वाला है।

सालों बाद गंगा दशहरा पर बन रहे ये दुर्लभ संयोग, इन 3 राशियों को मिलेगा सौभाग्य का साथ

4. कुंभ राशि- कुंभ राशि वालों के लिए सूर्य राशि परिवर्तन के प्रभाव से तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। उच्चाधिकारियों से प्रशंसा प्राप्त हो सकती है। स्वभाव में बदलाव होगा। वाणी मधुर होगी। आपको अपने लक्ष्यों में सफलता हासिल होगी। भाई-बहनों का सहयोग प्राप्त होगा। किसी लंबित कार्य को आप पूरा करने में सफल रहेंगे।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।