ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologySurya Gochar 2023 On February 13 the king of the planets great transit of the Sun these 3 zodiac signs will be benefited

Surya Gochar 2023: 13 फरवरी को ग्रहों के राजा सूर्य का महागोचर, इन 3 राशियों को होगा जमकर लाभ

Surya Rashi Parivartan February 2023 Rashifal : ज्योतिषशास्त्र में फरवरी 2023 का महीना ग्रहों की स्थिति के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण है। ग्रहों के राजा सूर्य 13 फरवरी को राशि परिवर्तन करेंगे।

Surya Gochar 2023: 13 फरवरी को ग्रहों के राजा सूर्य का महागोचर, इन 3 राशियों को होगा जमकर लाभ
Saumya Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 31 Jan 2023 06:04 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Surya Rashi Parivartan 2023 February: वैदिक ज्योतिष में सूर्य को पिता, आत्मा व साहस आदि का कारक माना गया है। सूर्य हर महीने एक राशि से दूसरी राशि में गोचर करता है। सूर्य 13 फरवरी को मकर राशि से निकलकर कुंभ राशि में प्रवेश कर जाएंगे। शनि की मूल त्रिकोण राशि में सूर्य का गोचर 3 राशियों को जबरदस्त लाभ होगा। शनि व सूर्य के बीच शत्रुता का भाव है। शनिदेव भगवान सूर्य और माता संवर्णा के पुत्र हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, शनिदेव और सूर्यदेव के बीच आपसी संबंध मधुर नहीं है। जानें सूर्य गोचर से किन राशियों को होगा लाभ-

 4 फरवरी तक इन राशि वालों को करियर में मिलेगी अपार सफलता! टैरोकार्ड से जानें भविष्यफल

1. वृषभ राशि- इस राशि के जातकों के लिए सूर्य चौथे भाव के स्वामी हैं। सूर्य राशि परिवर्तन इस राशि के जातकों के लिए दशम भाव में होगा। सूर्य की सप्तम दृष्टि आपके चौथे भाव पर रहेगी। सूर्य गोचर से आपको ऑफिस में मान-सम्मान मिलेगा। व्यापारियों को मुनाफा होगा। नई नौकरी की तलाश करने वाले लोगों को खुशखबरी मिल सकती है। भूमि, भवन या वाहन की खरीदारी कर सकते हैं।

2. कन्या राशि- इस राशि के जातकों के लिए सूर्य 12वें भाव के स्वामी हैं। सूर्य का गोचर आपके छठवें भाव में होगा। जबकि सूर्यदेव की दृष्टि आपके 12वें भाव में ही रहेगी। सूर्य राशि परिवर्तन से नौकरी पेशा करने वाले जातकों को प्रमोशन होगा। उच्चाधिकारी आपकी कार्यशैली की प्रशंसा करेंगे। शत्रु आपको परास्त करने की कोशिश करेंगे लेकिन सफल नहीं होंगे।

वीकली करियर राशिफल: इस सप्ताह इन राशियों के लोगों को मिलेंगे नए अवसर, इनकी ऑफिस में बढ़ेगी प्रतिष्ठा

3. धनु राशि- इस राशि के जातकों के लिए सूर्यदेव भाग्य भाव के स्वामी हैं। इस राशि में सूर्य का गोचर तीसरे भाव में हो रहा है। सूर्य गोचर से आपको भाग्य का साथ मिलेगा। भाग्यवश कुछ काम बनेंगे। नए व्यापार की शुरुआत संभव है। सरकारी नौकरी करने वाले जातकों के लिए अच्छी खबर है। हालांकि इस अवधि में पैसों के मामले में सावधानी बरतें।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें