ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologySuryaBudh Yuti will make Budhaditya Yog On 16 December 2023 These zodiac sign will get wealth and prosperity

Budhaditya Yoga :6 दिन बाद बुधादित्य योग से इन राशियों की चमकेगी किस्मत, पद-प्रतिष्ठा में होगी वृद्धि

Surya-Budh Yuti On 16 December 2023 : ज्योतिषीय गणना के अनुसार, 16 दिसंबर को सूर्य और बुध की युति से बुधादित्य योगा का निर्माण होगा। जिससे कर्क, तुला और कुंभ समेत 4 राशियों के सुख-सौभाग्य बढ़ेगा।

Budhaditya Yoga :6 दिन बाद बुधादित्य योग से इन राशियों की चमकेगी किस्मत, पद-प्रतिष्ठा में होगी वृद्धि
Arti Tripathiलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 09 Dec 2023 05:58 PM
ऐप पर पढ़ें

Budhaditya Yog In December 2023 : ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सभी ग्रह एक निश्चित अंतराल के बाद राशि परिवर्तन करते हैं। जिसका शुभ-अशुभ प्रभाव 12 राशियों पर भी होता है। 13 दिसंबर को बुध धनु राशि में वक्री होने जा रहे हैं और 28 दिसंबर तक धनु राशि में ही वक्री अवस्था में विराजमान रहेंगे। वहीं, 16 दिसंबर को ग्रहों के राजा सूर्य धनु राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। जिससे सूर्य और बुध की युति से बुधादित्य योग का निर्माण होगा। मान्यता है कि कुंडली में बुधादित्य दित्य योग बनने से धन-दौलत में वृद्धि होती है। साल 2023  के आखिरी महीने में बुधादित्य योग का निर्माण कुछ राशियों के लिए बहुत लाभकारी साबित होगा। आइए जानते है कि सूर्य और बुध की युति से किन राशियों के किस्मत के सितारे चमक उठेंगे?

मेष राशि : मैरिड लाइफ में खुशियां आएंगी। आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी। नए कार्य की शुरुआत के लिए शुभ समय रहेगा। धन लाभ के नए मार्ग खुलेंगे। करियर में तरक्की के कई अवसर मिलेंगे। सुखद समय व्यतीत करेंगे।

कर्क राशि : बुधादित्य योग के निर्माण से कर्क राशि के जातकों को नौकरी और कारोबार में लाभ होगा। पैतृक संपत्ति मिल सकती है, जिससे धन-संपदा में वृद्धि होगी। आय के नए साधनों से पैसे आएंगे। गृह-क्लेश से मुक्ति मिलेगा और घर में खुशनुमा माहौल होगा।

तुला राशि : 16 दिसंबर को सूर्य और मंगल की युति से  तुला राशि के जातकों का प्रोफेशनल लाइफ में भाग्य साथ देगा। कार्यस्थल पर आपके कार्यों की प्रशंसा होगी और ऑफिस में एक नई पहचान बनेगी। बुधादित्य योग के निर्माण से धन से जुड़ी समस्याओं से छुटकारा मिलेगा और घर में सुख-शांति का माहौल रहेगा।

कुंभ राशि : सूर्य और मंगल की युति से कुंभ राशि के जातकों के अच्छे दिन शुरू होंगे। व्यावसायिक जीवन में आपको गुड न्यूज मिल सकता है। आय के नए स्त्रोत बनेंगे। मां लक्ष्मी की कृपा से धन की तंगी दूर होगी और धन-संपत्ति में बरकत होगी।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य है और सटीक है। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें