ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologySun will transit in Aquarius after 1 year luck of these zodiac signs will shine for 30 days due to Surya Gochar

कुंभ राशि में 1 साल बाद होगा सूर्य गोचर, 30 दिनों तक इन राशियों की चमकेगी किस्मत

Surya Gochar 2024: एक राशि में लगभग 30 दिनों तक सूर्य विराजमान रहते हैं, जिससे पॉजिटिव और नेगेटिव इंपैक्ट राशियों पर पड़ते हैं। शनि की राशि में सूर्य के गोचर करने से कुछ राशियां मालामाल हो सकती हैं।

कुंभ राशि में 1 साल बाद होगा सूर्य गोचर, 30 दिनों तक इन राशियों की चमकेगी किस्मत
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 08 Feb 2024 12:59 PM
ऐप पर पढ़ें

Sun Transit 2024, Surya Gochar: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के राजा सूर्य का राशि परिवर्तन खास महत्व रखता है। सूर्य देव महीने में एक बार ही गोचर करते हैं। एक राशि में लगभग 30 दिनों तक सूर्य विराजमान रहते हैं, जिससे पॉजिटिव और नेगेटिव इंपैक्ट राशियों पर पड़ते हैं। फिलहाल सूर्य मकर राशि में विराजमान हैं, जो 13 फरवरी के दिन अपनी अगली चाल चलेंगे। शनि की राशि कुंभ में 13 फरवरी को सूर्य का प्रवेश होगा। सूर्य के कुंभ के प्रवेश करने से कुछ राशियों का भाग्योदय होना तय है। आइए जानते हैं उन लकी राशियों के बारे में- 

कल से शुरू होंगे इन राशियों के अच्छे दिन, 10 मार्च तक रहेगी चांदी ही चांदी  

मेष राशि
सूर्य का कुंभ राशि में गोचर मेष राशि के जातकों के लिए बेहद ही लाभदायक साबित हो सकता है। समाज में आपका मान-सम्मान खूब बढ़ेगा। कार्यालय में आपके काम की सीनियर्स तारीफ भी करेंगे। इस दौरान नई जिम्मेदारी मिल सकती है। फाइनेंशियल सिचुएशन भी अच्छी रहने वाली है। व्यापारियों के लिए समय खास रहेगा।

मिथुन राशि
मिथुन राशि वालों के लिए सूर्य का ये राशि परिवर्तन पॉजिटिव रिजल्ट्स लेकर आया है। विदेशी यात्रा के योग बन रहे हैं। कामों में आ रही रुकावटें दूर होंगी। धन का आगमन भी होगा। परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे। प्रेम जीवन भी मधुर बना रहेगा।

वृषभ राशि
शनि की राशि कुंभ में सूर्य का गोचर वृषभ राशि वालों को लाभ देगा। आप पर सूर्य देव की कृपा रहेगी। धर्म-कर्म में मन लगेगा। पॉजिटिव फील करेंगे। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। सेहत पर ध्यान दें और बच्चों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय गुजारें।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें