Hindi Newsधर्म न्यूज़Sun-Venus Transit surya rashifal shukra will do wonders 3 zodiac signs will get lucky

सूर्य-Venus की चाल करेगी कमाल, 3 राशियों को होगा जबरदस्त लाभ

Sun-Venus Transit surya rashifal shukra: 19 मई को वृषभ राशि में शुक्र के प्रवेश करते ही शुक्रादित्य राजयोग का निर्माण होगा। सूर्य-शुक्र की चाल से कुछ राशियां मालामाल हो सकती हैं।

Shrishti Chaubey लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 20 May 2024 05:44 AM
हमें फॉलो करें

Sun-Venus Transit surya rashifal shukra: आज शुक्र अपनी चाल पलटेंगे। 14 मई के दिन वृषभ राशि में सूर्य देव प्रवेश कर चुके हैं। वहीं, 19 मई को वृषभ राशि में शुक्र का भी प्रवेश होगा। शुक्र के प्रवेश करते ही शुक्रादित्य राजयोग का निर्माण होगा। ग्रहों की युति से शुभ योग और राजयोग का निर्माण होता है, जो जीवन पर पॉजिटिव और नेगेटिव प्रभाव डालते हैं। इस राजयोग के बनने से कुछ राशियों की किस्मत पलट सकती है। आइए जानते हैं किन राशि के जातकों के लिए शुक्रादित्य राजयोग लाभदायक रहने वाला है-

सिंह राशि
शुक्रादित्य राजयोग का निर्माण सिंह राशि के कर्म भाव में होगा। समय आपके लिए बेहद ही शुभ माना जा रहा है। न्यू जॉब की तलाश कर रहे लोगों को गुड न्यूज मिल सकती है। इस दौरान आप भाग्यशाली रहेंगे। हर काम में तरक्की करेंगे। यात्रा के योग बन रहे हैं। वहीं, हेल्थ भी अच्छी रहने वाली है। 

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए शुक्रादित्य राजयोग लाभकारी साबित हो सकता है, जो आपकी राशि से सप्तम भाव में बनने वाला है। साहसी और पराक्रमी बने रहेंगे। करियर में प्रमोशन के कई नए मौके मिलने वाले हैं। जीवन में कई बदलाव हो सकते हैं। इस दौरान आप पॉजिटिव रहेंगे और अपने काम के लिए तारीफ भी बटोरेंगे। 

कुंभ राशि
शुक्रादित्य राजयोग का निर्माण आपकी राशि से चतुर्थ भाव में होगा। संतान पक्ष की तरफ से कोई गुड न्यूज आपको मिल सकती है। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। जीवन साथी के साथ चल रही अनबन दूर होने लगेगी। व्यापारियों को धन-लाभ होने की संभावना है। आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। 

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

ऐप पर पढ़ें