Hindi Newsधर्म न्यूज़Sun-Venus Conjunction in Aries : Shukra Rashi Parivartan on 25 April 2024 will give wealth and income to these zodiac sign

सूर्य-शुक्र की युति से इन राशियों 4 राशियों को होगा बंपर लाभ, इंकम के बनेंगे कई सोर्स, मां लक्ष्मी की बरसेगी कृपा

Sun-Venus Conjunction in Aries : वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, 25 अप्रैल को धन-वैभव के दाता शुक्र मेष राशि में गोचर करेंगे। जिससे मेष राशि में सूर्य और शुक्र की युति से अद्भुत संयोग का निर्माण होग

Arti Tripathi लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 25 April 2024 12:23 AM
हमें फॉलो करें

Venus and Sun Conjunction In Aries Horoscope : ज्योतिषीय गणनाओं के अनुसार, धन के दाता  शुक्र 24 अप्रैल को 11 बजकर 58 मिनट पर मेष राशि में गोचर करने जा रहे हैं। जहां पर ग्रहों के राजा सूर्य पहले से ही विराजमान हैं। मेष राशि में सूर्य-शुक्र की युति से कुछ राशियों को बेहद शुभ फल मिलेंगे। करियर में सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे। कार्यों में आ रही अड़चने दूर होंगी और जीवन के हर क्षेत्र में मनचाही सफलता मिलेगी।धन-संपत्ति में वृद्धि के योग बनेंगे। आइए जानते हैं मेष राशि में सूर्य-शुक्र के संयोग से किन राशियों का होगा भाग्योदय?

मेष राशि : शुक्र और सूर्य की युति से बेहद शुभ फल प्राप्त होंगे। नौकरी-व्यवसाय में वातावरण अनुकूल रहेगा। धन का आवक बढ़ेगा। करियर में आने वाली बाधाएं दूर होंगी। नौकरी की तलाश पूरी होगी। वैवाहिक जीवन में खुशनुमा माहौल रहेगा। नौकरीपेशा वालों का प्रमोशन या अप्रेजल हो सकता है।

कन्या राशि : शुक्र गोचर से कन्या राशि वालों की किस्मत चमक जाएगी। करियर में अपार सफलता मिलेगी। घर में धार्मिक कार्यों का आयोजन होगा। मैरिड लाइफ में खुशहाली आएगी। सामाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। व्यक्तित्व में निखार आएंगे। आकर्षण के केंद्र बने रहेंगे।

तुला राशि : शुक्र के मेष राशि में प्रवेश से तुला वाले हर दिन जश्न मनाएंगे। शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। लंबे समय से रुके हुए कार्य सफल होंगे। भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। समाज में सराहे जाएंगे। बिजनेस में प्रॉफिट होगा। संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलेंगे।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य है और सटीक है। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

ऐप पर पढ़ें