ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ धर्मSurya Gochar : सूर्य ने किया मेष राशि में प्रवेश, जानें सभी राशियों पर शुभ- अशुभ प्रभाव

Surya Gochar : सूर्य ने किया मेष राशि में प्रवेश, जानें सभी राशियों पर शुभ- अशुभ प्रभाव

surya rashi parivartan gochar horoscope ज्योतिष में सूर्य देव को विशेष स्थान प्राप्त है। सूर्य देव को सभी ग्रहों का राजा कहा जाता है। सूर्य देव ने आज यानी 14 अप्रैल को मीन राशि से मेष राशि में प्रवेश

Surya Gochar : सूर्य ने किया मेष राशि में प्रवेश, जानें सभी राशियों पर शुभ- अशुभ प्रभाव
Yogesh Joshiलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 15 Apr 2022 12:35 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ज्योतिष में सूर्य देव को विशेष स्थान प्राप्त है। सूर्य देव को सभी ग्रहों का राजा कहा जाता है। सूर्य देव ने आज यानी 14 अप्रैल को मीन राशि से मेष राशि में प्रवेश कर लिया है। सूर्य के राशिु परिवर्तन करने से कुछ राशि वालों को शुभ तो कुछ राशि वालों को अशुभ फल की प्राप्ति होगी। आइए जानते हैं सूर्य के मेष राशि में प्रवेश करने से कैसा रहेगा सभी राशियों का हाल। पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल...

मेष राशि- मन परेशान हो सकता है। संयत रहें। व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। परिवारमें धार्मिक कार्य हो सकते हैं। वस्त्र उपहार में मिल सकते हैं।

वृष राशि- मन परेशान रहेगा। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। नौकरी में अफसरों से सद्भाव बनाए रखें। मित्रों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं।

मिथुन राशि-  मन परेशान हो सकता है। माता के स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। परिवार में शांति बनाए रखें। कारोबार में मित्र का सहयोग मिलेगा।

Surya grahan 2022: मेष राशि में लगने जा रहा है पहला सूर्य ग्रहण, ये चार राशियां रहेगी फायदे में

कर्क राशि- क्रोध और आवेश के अतिरेक से बचें। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नौकरी के लिए साक्षात्कार आदि में सफलता मिलेगी।

सिंह राशि-  मानसिक शांति तो रहेगी, परंतु आत्मविश्वास में कमी आएगी। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है।

कन्या राशि- मन प्रसन्न रहेगा, परंतु आलस्य भी अधिक रहेगा। कारोबार के विस्तार के लिए माता-पिता से आर्थिक सहयोग मिल सकता है।

तुला राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। वाणी में मधुरता रहेगी। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिश्रम अधिक होगा।

वृश्चिक राशि- संयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। कारोबार में कोई नया निवेश हो सकता है। परिवार का साथ मिलेगा। शैक्षिक कार्यों में सफलता।

Hanuman Janmotsav 2022 : हनुमान जी को प्रसन्न करने के लिए करें ये आसान उपाय

धनु राशि- मन परेशान रहेगा। संयत रहें। परिवार में व्यर्थ के वाद- विवाद से बचें। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। वाहन सुख बढ़ेगा।

मकर राशि- आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे, परंतु अपनी भावनाओं को वश में रखें। बातचीत में संतुलित रहने का प्रयास करें। कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा।

कुंभ राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परंतु अति उत्साही होने से बचें। नौकरी में अफसरों से व्यर्थ वाद-विवाद से बचें। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा।

राहु-केतु मेष समेत इन राशि वालों को दिलाएंगे तरक्की व अपार सफलता, बनेंगे धन लाभ के योग

मीन राशि- मन प्रसन्न तो रहेगा, फिर भी संयत रहें। धैर्यशीलता बनाए रखने के प्रयास करें। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं।

epaper