ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News AstrologySun transit of surya These zodiac signs will get tremendous benefits in the coming 22 days Sun will brighten fortune

आने वाले 21 दिन ये राशियां पाएंगी जबरदस्त लाभ, Surya चमकाएंगे भाग्य

Sun Transit of Surya : ग्रहों के राजा सूर्य अपना अगला गोचर मई के महीने में करेंगे। ऐसे में सूर्य के मेष राशि में विराजमान रहने से कुछ राशियों को अच्छा प्रॉफिट मिल सकता है।

आने वाले 21 दिन ये राशियां पाएंगी जबरदस्त लाभ, Surya चमकाएंगे भाग्य
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 22 Apr 2024 12:55 PM
ऐप पर पढ़ें

Sun Transit of Surya: सूर्य ग्रहों के राजा माने जाते हैं, जिनकी चाल खास महत्व रखती है। अप्रैल के महीने में सूर्य गोचर कर चुके हैं और मेष राशि में विराजमान हैं। 13 अप्रैल को सूर्य ने गोचर किया था, जो आने वाले 22 दिनों तक मेष राशि में ही विराजमान रहेंगे। सूर्य 14 मई के दिन शुक्र की राशि में प्रवेश करेंगे। मेष राशि में सूर्य का गोचर कुछ राशियों के लिए लाभकारी रहेगा। आइए जानते हैं सूर्य के शुभ प्रभाव से किन राशियों के आने वाले 22 दिन शुभ रहने वाले हैं-        

25 अप्रैल से शुरू होंगे इन राशियों के अच्छे दिन, Budh की सीधी चाल करेगी कमाल

मिथुन राशि
ग्रहों के राजा सूर्य का ये गोचर मिथुन राशि वालों के लिए फायदेमंद माना जा रहा है। आपकी आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा। खर्च भी बढ़ सकते हैं। इसलिए अपने बजट का ध्यान रखें। इस दौरान नए कार्य की शुरुआत शुभ रहेगी। वैवाहिक जीवन भी मधुर रहेगा।

मेष राशि
मेष राशि वालों आपके लिए सूर्य का गोचर बेहद ही लाभदायक साबित हो सकता है। व्यापार क्षेत्र में आपको विदेशी डील प्राप्त हो सकती है। लाइफ पार्टनर के साथ चल रही मुश्किलें धीरे-धीरे समाप्त हो जाएंगी। सूर्य के शुभ प्रभाव से आपकी आर्थिक स्थिति भी सुधर सकती है। 

कर्क राशि
मेष राशि में सूर्य का गोचर कर्क राशि के जातकों को लाभ देगा। आपके रुके हुए काम फिर से बनने लगेंगे। करियर में प्रमोशन पाने के लिए कई जरूरी टास्क मिल सकते हैं, जिन्हें आपको बखूबी निभाना होगा। समृद्धि का आगमन होगा। काम के सिलसिले में विदेश की यात्रा के योग बन रहे हैं। संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार भी मिलेगा। परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।