ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News AstrologySun Transit in Gemini Rashifal Surya Ka Gochar After 366 days Transit of Sun in Mercury sign the luck of these zodiac signs will shine

365 दिन बाद Surya का गोचर बुध की राशि में, इन राशियों की चमकेगी किस्मत

Sun Transit in Gemini Rashifal Surya Ka Gochar : 365 दिनों के बाद सूर्य मिथुन राशि में गोचर करने वाले हैं। सूर्य देव के बुध की राशि में प्रवेश करने से कुछ राशियों की किस्मत सोने की तरह चमक सकती है।

365 दिन बाद Surya का गोचर बुध की राशि में, इन राशियों की चमकेगी किस्मत
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 27 May 2024 07:27 AM
ऐप पर पढ़ें

Sun Transit in Gemini Rashifal Surya Ka Gochar : सूर्य को ग्रहों के राजा के नाम से भी जाना जाता है। वर्तमान में वृषभ राशि में सूर्य बैठे हुए हैं। जल्द ही सूर्य बुध की मिथुन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। अब लगभग 366 दिनों के बाद सूर्य मिथुन राशि में गोचर करने वाले हैं। सूर्य देव 1 महीने तक एक ही राशि में विराजमान रहते हैं, जिससे सभी राशियों का चक्र पुरा करने में उन्हें 1 साल लगता है। सूर्य की शुभ स्थिति से जीवन में सुख-समृद्धि में वृद्धि होती है। आइए जानते हैं 15 जून को मिथुन राशि में प्रवेश कर सूर्य किन राशियों का भाग्य चमकाने वाले हैं-

6 दिन बाद Budh पलटेंगे अपनी चाल, 24 दिन तक ये राशियां जमकर कमाएंगी पैसा

मिथुन राशि
मिथुन राशि वालों आपकी राशि में ग्रहों के राजा सूर्य की एंट्री फायदेमंद मानी जा रही है। व्यापार क्षेत्र में आपको विदेशी डील प्राप्त हो सकती है। लाइफ पार्टनर के साथ चल रही मुश्किलें धीरे-धीरे समाप्त हो जाएंगी। सूर्य के शुभ प्रभाव से आपकी आर्थिक स्थिति भी सुधर जाएगी। परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा।

सिंह राशि
मिथुन राशि में सूर्य की एंट्री होने से सिंह राशि के जातकों को लाभ मिलेगा। आपके रुके हुए काम फिर से बनने लगेंगे। करियर में प्रमोशन पाने के लिए कई जरूरी टास्क मिल सकते हैं, जिन्हें आपको बखूबी निभाना होगा। समृद्धि का आगमन होगा। काम के सिलसिले में विदेश की यात्रा के योग बन रहे हैं। संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार भी मिलेगा।

आने वाले 12 महीनों इन राशियों के लिए वरदान समान, केतु की चाल देगी लाभ

कन्या राशि
कन्या राशि वालों आपके लिए सूर्य का मिथुन राशि में गोचर करना बेहद ही लाभदायक साबित हो सकता है। आपकी आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा। खर्च भी बढ़ सकते हैं। इसलिए अपने बजट का ध्यान रखें। इस दौरान नए कार्य की शुरुआत शुभ रहेगी। वैवाहिक जीवन भी मधुर रहेगा।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।