Hindi Newsधर्म न्यूज़Sun Transit in Gemini Rashifal Surya Gochar After 366 days Sun will enter Mercury sign and brighten these zodiac signs fortune

366 दिन बाद बुध की राशि में प्रवेश कर Surya चमकाएंगे इन राशियों का भाग्य, होगा महा लाभ

Sun Transit in Gemini Rashifal Surya Gochar : कुछ ही दिनों में सूर्य मिथुन राशि में प्रवेश करने वाले हैं। सूर्य का बुध की राशि में गोचर करना कुछ राशियों के लिए लाभकारी रहने वाला है।

Shrishti Chaubey लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 3 June 2024 07:45 AM
हमें फॉलो करें

Sun Transit in Gemini Rashifal Surya Gochar : सूर्य इस वक्त वृषभ राशि में विराजमान हैं। कुछ ही दिनों में सूर्य बुध की राशि में गोचर करने वाले हैं। सूर्य की चाल शुभ हो तो व्यक्ति का भाग्य चमक उठता है और मान-सम्मान भी खूब मिलता है। कुछ ही दिनों में सूर्य मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे। सूर्य का गोचर सभी राशियों पर इफेक्ट डालेगा। आइए जानते हैं 15 जून के दिन सूर्य की एंट्री बुध की राशि में होने से किन राशियों की किस्मत बदल सकती है-   

सिंह राशि
मिथुन राशि में सूर्य का गोचर सिंह राशि के जातकों के लिए उत्तम माना जा रहा है। आज आप कॉन्फिडेंट फील करेंगे और आपका पूरा फोकस अपने काम पर रहेगा। काम को लेकर आपकी तारीफ भी होगी। कोर्ट कचहरी के मामले में जीत हासिल करेंगे। वहीं, जीवनसाथी के साथ समय बिताना इस दौरान अच्छा रहेगा।

मिथुन राशि
सूर्य का राशि परिवर्तन मिथुन राशि के लोगों के लिए बेहद ही फायदेमंद माना जा रहा है। कार्यक्षेत्र में आपकी मुश्किलें समाप्त होने लगेंगी और मान-सम्मान भी मिलेगा। आपको अपने पिता और गुरु का भरपूर सपोर्ट मिलने वाला है। धार्मिक गतिविधियों में भी मन लगेगा। वहीं, परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। अपनी सेहत का ख्याल रखें।

कन्या राशि
सूर्य का गोचर कन्या राशि वालों के लिए शुभ साबित हो सकता है। आपके स्वास्थ्य में सुधार होगा। व्यापार में आ रही दिक्कतें धीरे-धीरे दूर होने लगेंगी। आप अपनी प्रतिभा से सभी मुश्किलों को आसानी से पार कर लेंगे। विद्यार्थियों के लिए दिन अच्छा माना जा रहा है। कोई गुड न्यूज भी मिल सकती है।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

ऐप पर पढ़ें
Advertisement