Hindi Newsधर्म न्यूज़Sun Transit in Gemini Horoscope Gochar Surya Rashifal on 15 June make Leo Gemini Virgo zodiac rich

Sun Transit : सूर्य की बदलेगी चाल, सिंह, कन्या, मिथुन राशि वाले हो जाएंगे मालामाल

Sun Transit in Gemini Horoscope Gochar Surya : कुछ ही दिनों में सूर्य देव बुध की राशि में गोचर करने जा रहे हैं। सूर्य के इस राशि परिवर्तन से कुछ राशियों का जीवन राजा के समान होने वाला है-

Shrishti Chaubey लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 10 June 2024 05:48 AM
हमें फॉलो करें

Sun Transit in Gemini Horoscope Gochar Surya : सूर्य, ग्रहों के राजा हैं, जो इस वक्त वृषभ राशि में विराजमान हैं। सूर्य देव जल्द ही अपनी चाल पलटने वाले हैं। सूर्य का गोचर शुभ-अशुभ दोनों ही तरह के परिणाम साथ लेकर आता है। कुछ ही दिनों में सूर्य देव बुध की मिथुन राशि में गोचर करने जा रहे हैं। सूर्य का ये गोचर कुछ राशियों की किस्मत पलट सकता है। सूर्य मिथुन राशि में 15 जुलाई तक विराजमान रहेंगे। आइए जानते हैं 15 जून को वृषभ से मिथुन राशि में सूर्य के गोचर से किन राशियों का जीवन राजा के समान हो जाएगा-

मिथुन राशि
सूर्य का राशि परिवर्तन मिथुन राशि के लोगों के लिए बेहद ही फायदेमंद माना जा रहा है। कार्यक्षेत्र में आपकी मुश्किलें समाप्त होने लगेंगी और मान-सम्मान भी मिलेगा। आपको अपने पिता और गुरु का भरपूर सपोर्ट मिलने वाला है। धार्मिक गतिविधियों में भी मन लगेगा। वहीं, परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। अपनी सेहत का ख्याल रखें।

सिंह राशि
मिथुन राशि में सूर्य का गोचर सिंह राशि के जातकों के लिए उत्तम माना जा रहा है। इस दौरान आप कॉन्फिडेंट फील करेंगे और आपका पूरा फोकस अपने काम पर रहेगा। काम को लेकर आपकी तारीफ भी होगी। कोर्ट-कचहरी के मामले में जीत हासिल करेंगे। वहीं, जीवनसाथी के साथ समय बिताना इस दौरान अच्छा रहेगा।

कन्या राशि
सूर्य का गोचर कन्या राशि वालों के लिए शुभ साबित हो सकता है। आपके स्वास्थ्य में सुधार होगा। व्यापार में आ रही दिक्कतें धीरे-धीरे दूर होने लगेंगी। आप अपनी प्रतिभा से सभी मुश्किलों को आसानी से पार कर लेंगे। विद्यार्थियों के लिए दिन अच्छा माना जा रहा है। कोई गुड न्यूज भी मिल सकती है।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

ऐप पर पढ़ें