Hindi Newsधर्म न्यूज़Sun Transit In Aries surya rashi parivartan gochar mesh rashi mein effects horoscope rashifal

13 अप्रैल से शुरू होंगे इन राशियों के अच्छे दिन, सूर्य की तरह चमकेंगी ये 3 राशियां

Sun Transit In Aries Surya Gochar : सूर्य देव को ज्योतिष में विशेष स्थान प्राप्त है। सूर्य देव को सभी ग्रहों का राजा कहा जाता है। सूर्य देव के शुभ होने पर व्यक्ति का भाग्योदय हो जाता है।

Yogesh Joshi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 11 April 2024 11:14 AM
हमें फॉलो करें

Sun Transit In Aries : सूर्य देव को ज्योतिष में विशेष स्थान प्राप्त है। सूर्य देव को सभी ग्रहों का राजा कहा जाता है। सूर्य देव के शुभ होने पर व्यक्ति का भाग्योदय हो जाता है। 13 सितंबर को सूर्य देव राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। इस दिन सूर्य देव मीन राशि से मेष राशि में प्रवेश कर जाएंगे। सूर्य देव के राशि परिवर्तन करने से कुछ राशि वालों का भाग्योदय होना तय है तो कुछ राशि वालों को सावधान रहने की आवश्यकता है। सूर्य के शुभ होने पर व्यक्ति का सोया हुआ भाग्य भी जाग जाता है। 13 अप्रैल को सूर्य के मेष राशि में प्रवेश करके ही कुछ राशियों के अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे। आइए जानते हैं, सूर्य का मेष राशि में प्रवेश किन राशियों के लिए रहेगा शुभ-

मेष राशि - सूर्य का राशि परिवर्तन मेष राशि में ही हो रहा है। मेष राशि के लिए यह गोचर जबरदस्त सफलता लेकर आएगा। आप धन और प्रचुरता में वृद्धि के साथ, वित्तीय समृद्धि प्राप्त करेंगे। भौतिक सुख-सुविधाएं आपके रास्ते में आएंगी। हालांकि, इस शुभ संयोग से पूरी तरह लाभ उठाने के लिए धैर्य और दृढ़ता बनाए रखना जरूरी है। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। इस समय किया गया निवेश भविष्य के लिए बेहद ही शुभ रहने वाला है।

मिथुन राशि- सूर्य गोचर से आपको शुभ फल की प्राप्ति होगी। आपकी नेतृत्व क्षमता और अधिकार में वृद्धि होगी। आपका व्यक्तित्व दूसरों को आकर्षित करेगा और आपका आत्मविश्वास आपको सही रास्ते की ओर ले जाएगा। आपके घर में खुशियां भरेगी, और आप आर्थिक उन्नति का अनुभव करेंगे। समाज में आपका नाम पहचाना जाएगा। कर्ज से मुक्ति मिलेगी। रुका हुआ धन भी मिलेगा। हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त् करेंगे।

सिंह राशि- सिंह राशि वालों के लिए सूर्य का मेष राशि में गोचर बेहद ही शुभ रहने वाला है। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। करियर में सफलता प्राप्त करेंगे। अपने दृढ़ निश्चय से आप कई उपलब्धियां हासिल करेंगे। हर क्षेत्र में आपको सफलता मिलेगी। आपकी मेहनत आपके बैंक बैलेंस को बढ़ाने में मददगार साबित होगी।

(इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।)

ऐप पर पढ़ें