ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News AstrologySun Transit 2024 in Taurus and krittika nakshatra will give financial growth to these zodiac sign

सूर्य की दोहरी चाल से इन राशियों को होगा बंपर लाभ, धन-संपदा में वृद्धि के बनेंगे योग

Sun Transit Impact On Zodiac Sign :ग्रहों के राजा सूर्य आज यानी 11 मई को कृतिका नक्षत्र में गोचर कर चुके हैं।14 मई को वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे। जिसके शुभ प्रभाव से कुछ राशियों को जबरदस्त लाभ होगा।

सूर्य की दोहरी चाल से इन राशियों को होगा बंपर लाभ, धन-संपदा में वृद्धि के बनेंगे योग
Arti Tripathiलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 12 May 2024 05:32 AM
ऐप पर पढ़ें

Surya Rashi and Nakshatra Parivartan May 2024 : वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सूर्यदेव करीब 30 दिन के बाद राशि परिवर्तन करते हैं। जिसका शुभ-अशुभ प्रभाव मेष से लेकर मीन राशि तक 12 राशियों पर भी पड़ता है। दृक पंचांग के अनुसार, 3 दिनों के भीतर सूर्यदेव 2 बार अपनी चाल बदलेंगे। 11 मई 2024 को सुबह 07 बजकर 13 मिनट पर सूर्य कृतिका नक्षत्र में प्रवेश कर चुके हैं। इसके बाद 14 मई 2024 को शाम 06 बजकर 04 मिनट पर वृषभ राशि में गोचर करेंगे। 3 दिनों में सूर्यदेव के राशि और नक्षत्र परिवर्तन से कुछ राशियों को बेहद शुभ फल प्राप्त होंगे। धन-संपत्ति में वृद्धि के योग बनेंगे। भाग्य का साथ मिलेगा। लंबे समय से रुके हुए कार्य सफल होंगे। आइए जानते हैं सूर्य की दोहरी चाल से किन राशियों को होगा लाभ?

मेष राशि : सूर्य गोचर के प्रभाव से मेष राशि वालों के जीवन में खुशियां ही खुशियां आएंगी। धन का आवक बढ़ेगा। सरकारी कर्मचारियों का ट्रांसफर हो सकता है। कानूनी मामलों में जीत हासिल होगी। सामाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। पैरेट्स का सपोर्ट मिलेगा। हर कार्य बिना किसी विघ्न-बाधा के सफल होंगे। 

वृषभ राशि : वृषभ राशि में सूर्य गोचर से कई शुभ संयोग का निर्माण होगा। जिसके शुभ प्रभाव से वृषभ राशि वालों को जबरदस्त लाभ होगा। समाज में सराहे जाएंगे। व्यक्तित्व में निखार आएगा। सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। आने वाला समय किसी वरदान से कम नहीं होगा। सभी कार्यों के मनचाहे परिणाम मिलेंगे। जीवन में जो चाहेंगे, उसकी उपलब्धता होगी। 

सिंह राशि : सूर्य गोचर से घर-परिवार में मांगलिक कार्यों के योग बनेंगे। ऑफिस में नए कार्यों की जिम्मेदारी मिल सकती है। उच्चाधिकारियों का सपोर्ट मिलेगा। जिससे करियर में तरक्की के कई सुनहरे अवसर मिलेंगे। नौकरीपेशा वालों के प्रमोशन या अप्रेजल के चांसेस बढ़ेंगे। धन का आवक बढ़ेगा। आय के नए साधनों से धन लाभ होगा।

मकर राशि : सूर्य के राशि और नक्षत्र परिवर्तन से मकर राशि वालों को बेहद शुभ फल मिलेंगे। फैमिली और फ्रेड्स के मदद से धन लाभ के नए अवसर मिलेंगे। बिजनेस में बढ़ोत्तरी के चांसेस बढ़ेंगे। विद्यार्थियों को परीक्षाओं में अपार सफलता मिलेगी। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। कुछ जातकों को लंबे समय से अटका हुआ धन वापस मिलेगा।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य है और सटीक है। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।