ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologySun Mars and Moon will sit together in Scorpio the doors of luck of these zodiac signs will open

मंगल, चंद्रमा, सूर्य विराजेंगे एक साथ, खुलेंगे 3 राशियों के किस्मत के द्वार

Moon-Sun and Mars Conjuction: वृश्चिक राशि में मंगल, सूर्य और चंद्रमा की युति बनेगी। इन 3 ग्रहों की युति से कुछ राशि के जातकों को काफी फायदा हो सकता है।

मंगल, चंद्रमा, सूर्य विराजेंगे एक साथ, खुलेंगे 3 राशियों के किस्मत के द्वार
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 10 Dec 2023 10:05 AM
ऐप पर पढ़ें

Mars-Sun-Moon Transit: ज्योतिष शास्त्र में नौ ग्रहों का उल्लेख किया गया है, जो अपने समय अवधि अनुसार, एक राशि से दूसरी राशि में गोचर करते रहते हैं। मंगल वृश्चिक राशि में गोचर कर रहें हैं, जहां पहले से ही सूर्य देव विराजमान हैं। ज्योतिष विद्या के अनुसार सबसे तेज गति से चलने वाले ग्रह चंद्रमा माने जाते हैं। 10 दिसंबर के दिन वृश्चिक राशि में चंद्रमा का प्रवेश होगा, जहां सूर्य, मंगल और चंद्रमा की युति से त्रिग्रही योग का निर्माण होगा। इसलिए आइए जानते हैं वृश्चिक राशि में बना त्रिग्रही योग किन राशि के जातकों के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है-

 30 साल बाद शनि-शुक्र मिलकर मचाएंगे धमाल, ये राशियां हो जाएंगी मालामाल

वृश्चिक राशि
सूर्य, मंगल और चंद्रमा की युति वृश्चिक राशि वालों के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है। आप हर टास्क को पूरे कॉन्फिडेंस के साथ कंप्लीट करेंगे। व्यापारियों के काम की प्रशंसा होगी साथ ही प्रॉफिटेबल डील भी मिल सकती है। हेल्दी रहेंगे पर हाइड्रेटेड रहना न भूलें। आपकी पद-प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी।

मिथुन राशि
सूर्य, चंद्रमा और मंगल की युति से बना त्रिग्रही योग इस राशि के तीसरे भाव में हो रहा है, जो आपके लिए शुभ साबित हो सकता है। कानूनी मामले हल हो जाएंगे। स्टूडेंट्स का फोकस पढ़ाई पर रहेगा और दिन शुभ माना जा रहा है। लव लाइफ भी अच्छे रहने वाली है। हेल्थ पर ध्यान दें।

Sun Transit: 16 दिसंबर को सूर्य चमकाएंगे इन राशियों का भाग्य, राजयोग दिखाएगा कमाल

कन्या राशि
कन्या राशि के लोगों के लिए त्रिग्रही योग लाभदायक साबित हो सकता है। इस दौरान आप पॉजिटिव एनर्जी से भरपूर रहने वाले हैं। प्रोफेशनल लाइफ में प्रमोशन के नए अवसर मिल सकते हैं। जीवन में चल रहा स्ट्रेस कम होगा। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिताएंगे। विद्यार्थियों को कोई शुभ समाचार भी मिल सकता है।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें