ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News AstrologySun Jupiter Venus Transit Guru Surya Horoscope Shukra will brighten the fortunes of these zodiac signs there will be great benefits

गुरु, सूर्य, शुक्र चमकाएंगे इन राशियों का भाग्य, होगा महालाभ

Sun Jupiter Venus Transit : कुछ ही दिनों में वृषभ राशि में 2 ग्रह प्रवेश कर गुरु के साथ त्रिग्रही योग बनाएंगे। गुरु, सूर्य, शुक्र की युति बनने से कुछ राशियों के जल्द ही अच्छे दिन आने वाले हैं।

गुरु, सूर्य, शुक्र चमकाएंगे इन राशियों का भाग्य, होगा महालाभ
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 09 May 2024 07:03 AM
ऐप पर पढ़ें

Sun Jupiter Venus Transit : शुक्र प्रेम, सौन्दर्य, धन-दौलत के कारक माने जाते हैं। वहीं, सूर्य ग्रहों के राजा हैं और गुरु ग्रहों के गुरु हैं। वर्तमान में सूर्य देव और शुक्र मेष राशि में और गुरु वृषभ राशि में विराजमान हैं। कुछ ही दिनों में वृषभ राशि में 2 ग्रह प्रवेश कर गुरु के साथ त्रिग्रही योग बनाएंगे, जो कई सालों के बाद इस राशि में बनेगा। 14 मई को सूर्य और 19 मई को शुक्र वृषभ राशि में प्रवेश कर गुरु संग युति बनाएंगे, जो बेहद शुभ मानी जा रही है। आइए जानते हैं सूर्य, गुरु, शुक्र की युति से किन राशियों की किस्मत पलट सकती है-

बुध 10 मई को मंगल की राशि में करेंगे एंटर, इन राशियों का पैसों से भरा रहेगा बैंक-बैलेंस

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए सूर्य, शुक्र और गुरु की युति बेहद लाभकारी साबित हो सकती है। आपको अपनी इंकम बढ़ाने के कई नए सोर्स नजर आएंगे। इस महीने आपको हर काम में सफलता मिलेगी। करियर लाइफ में कुछ नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं। वहीं, पार्टनर या लवर के साथ काफी अच्छा वक्त गुजारेंगे।

वृषभ राशि
सूर्य, शुक्र और गुरु की युति वृषभ राशि के लोगों के लिए फायदेमंद मानी जा रही है। ग्रहों की चाल बदलने से इस राशि के लोगों का मन धार्मिक कार्यों में खूब लगेगा। आपकी आर्थिक स्थिति स्टेबल रहेगी। खर्च पर पकड़ बनाए रखने की जरूरत है। लव लाइफ रोमांटिक रहेगी। मुश्किल घड़ी में आपको अपने घर परिवार का साथ मिलेगा।

Rashifal : 9 मई को इन राशियों की किस्मत चमकाएंगे विष्णु जी, होगा धन-लाभ

मकर राशि
सूर्य, शुक्र और गुरु की युति मकर राशि वालों के लिए शुभ साबित हो सकती है। इस दौरान आप काफी पॉजिटिव फील करेंगे। हर काम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे। धार्मिक गतिविधियों में मन लगेगा। स्वास्थ्य भी ठीक रहने वाला है। वहीं, बच्चों के साथ अच्छा समय गुजारेंगे।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।