ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologySuccess Mantras When Your Thoughts Changed Then Your Life Changes

सक्सेस मंत्र: जब आपके विचार बदलते हैं तब आपकी जिंदगी बदलती है

एक दिन सभी कर्मचारी ऑफिस आने के लिए कंपनी के मैन गेट पर पहुंचे, गेट पर नोटिस लगा हुआ था। इस नोटिस में लिखा था, वह व्यक्ति जो आपकी और कंपनी के विकास में बाधा पहुंचा रहा था उसका निधन कल हो गया सभी लोग...

सक्सेस मंत्र:  जब आपके विचार बदलते हैं तब आपकी जिंदगी बदलती है
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Tue, 31 Oct 2017 10:21 PM
ऐप पर पढ़ें

एक दिन सभी कर्मचारी ऑफिस आने के लिए कंपनी के मैन गेट पर पहुंचे, गेट पर नोटिस लगा हुआ था। इस नोटिस में लिखा था, वह व्यक्ति जो आपकी और कंपनी के विकास में बाधा पहुंचा रहा था उसका निधन कल हो गया सभी लोग उसकी अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए जिम एरिया में आएं।  

शुरुआत में कुछ कर्मचारी बहुत दुखी हुए कि उनका कोई सहकर्मी उन्हें छोड़कर चला गया है। लेकिन सभी में इस बात को जानने की इच्छा थी कि वह व्यक्ति आखिर कौन है जो कंपनी और उनकी भलाई नहीं चाहता था। अपने इन्हीं सवालों का जवाब लेने के लिए सभी लोग जिम एरिया में गए। 

जिम एरिया में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए थे। कोफिन के पास बहुत से लोग खड़े हुए थे। सभी लोगों के मन में बस एक सवाल था कि आखिर वो कौन है। धीरे-धीरे वहां खड़े लोगों में से कुछ ने साहस बटोरकर कोफीन को खोलने की कोशिश की। उन्होंने जैसी ही कोफीन को खोला उसमें शीशा रखा हुआथा और शीशे के पीछे लिखा था, सिर्फ एक ही वो इंसान है जो ग्रोथ को पाने के लिए अपने गोल्स बना सकता है और वो हो तुम। तुम ही वो जो अपनी जिंदगी में क्रांतिकारी परिवर्तन ला सकते हो। 

तुम ही वो इंसान हो जो खुद की मदद कर सकता है और आप ही अपनी जिंदगी के लिए जिम्मेदार हो। जिम एरिया में खड़ें सभी लोग अब अच्छे से समझ गए थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें