ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrologysigns of money and wealth in palmistry

हथेली में ऐसे निशान, रेखाओं वाले व्यक्ति को होता है धन लाभ

समुद्रशास्त्र के अनुसार हथेली की रेखाएं और अलग-अलग प्रकार के चिह्न आपके भविष्य के बारे में काफी कुछ बता सकते हैं। इसी प्रकार हथेली में अलग-अलग प्रकार के पर्वत होते हैं जो आपके जीवन की कई दशाओं पर...

हथेली में ऐसे निशान, रेखाओं वाले व्यक्ति को होता है धन लाभ
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 22 Jun 2018 04:45 PM
ऐप पर पढ़ें

समुद्रशास्त्र के अनुसार हथेली की रेखाएं और अलग-अलग प्रकार के चिह्न आपके भविष्य के बारे में काफी कुछ बता सकते हैं। इसी प्रकार हथेली में अलग-अलग प्रकार के पर्वत होते हैं जो आपके जीवन की कई दशाओं पर प्रकाश डालते हैं। आज हम आपको बता रहे हैं हाथों की रेखाओं और कुछ चिह्नों के बारे में जिनके होने पर किसी व्यक्ति को धन संपत्ति का लाभ हो सकता है। 

1. अगर जीवन रेखा से गुरु पर्वत पर कोई लाइन ऊपर की तरफ दिखाई दे तो कहा जाता है कि इससे व्यक्ति को बिजनेस में सफलता मिलती है। 

2. भाग्य रेखा जीवन रेखा से दूर हो, चंद्र पर्वत से निकलकर कोई पतली रेखा भाग्य रेखा में मिलती नजर आती हो तो कहा जाता है कि ऐसे व्यक्ति के जीवन में अचानक धन प्राप्ति के योग होते हैं। 

3. अगर आपकी हथेली के बीचोबीच घड़ा, पेड़ स्तंभ का निशान हो तो कहा जाता है कि ऐसा व्यक्ति राजयोग भोगता है।

4. भाग्य रेखाएं एक से अधिक नजर आती हों और उंगलियों के आधार एक समान हो तो समझिए ऐसे व्यक्ति को कहीं से अनायास ही धन मिलने वाला है।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य व सटीक हैं तथा इन्हें अपनाने से अपेक्षित परिणाम मिलेगा। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

मंगल पर्वत पर हो यह निशान तो दुश्‍मन कुछ नहीं बिगाड़ पाते

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें