ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ धर्मइस राशि में उदित हुए शुक्रदेव, मेष समेत इन राशि वालों की किस्मत का खुल सकता है ताला

इस राशि में उदित हुए शुक्रदेव, मेष समेत इन राशि वालों की किस्मत का खुल सकता है ताला

वैदिक ज्योतिष में किसी ग्रह के राशि परिवर्तन, अस्त और उदय होने का विशेष महत्व है। शुक्र 6 जनवरी को सुबह 3 बजकर 37 मिनट पर धनु राशि में अस्त हुए थे और 11 जनवरी की दोपहर 1 बजकर 58 मिनट पर उदित हो चुके...

इस राशि में उदित हुए शुक्रदेव, मेष समेत इन राशि वालों की किस्मत का खुल सकता है ताला
Saumya Tiwariलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 19 Jan 2022 05:13 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

वैदिक ज्योतिष में किसी ग्रह के राशि परिवर्तन, अस्त और उदय होने का विशेष महत्व है। शुक्र 6 जनवरी को सुबह 3 बजकर 37 मिनट पर धनु राशि में अस्त हुए थे और 11 जनवरी की दोपहर 1 बजकर 58 मिनट पर उदित हो चुके हैं। किसी ग्रह के अस्त होने पर उसके कारक तत्वों में कमी आती है। ग्रह के उदित होने पर उसका पूरा प्रभाव मानव जीवन पर पड़ता है। 

शुक्र को सुख-संपदा, संपन्नता और भोगविलासिता का कारक माना जाता है। शुक्र के उदित होने पर इन चीजों पर बढ़ोतरी होती है। जानिए शुक्र के उदय का किन राशि वालों को मिलेगा लाभ-

मेष- मेष राशि के स्वामी ग्रह मंगल हैं। मेष राशि के लिए शुक्र उनके द्वितीय व सप्तम भाव के स्वामी होते हैं। इस अवधि में शुक्र आपके नवम भाव में उदित हुए हैं। इस दौरान आपका वैवाहिक जीवन अनुकूल रहेगा। भाग्योदय होने के आसार रहेंगे। करियर में सफलता मिल सकती है।

30 जनवरी से शुक्र होने जा रहे मार्गी, इन 4 राशि वालों के शुरू होंगे अच्छे दिन

मिथुन- इस राशि के स्वामी ग्रह बुध हैं। बुध और शुक्र मित्र हैं। शुक्र आपकी राशि के सप्तम भाव में उदित हुए हैं। आपका वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा। जीवनसाथी की सेहत में सुधार होगा। रिश्ते पहले से ज्यादा मजबूत होंगे। आय में वृद्धि की संभावना है। व्यापारियों को कोई बड़ी डील हाथ लग सकती है।

सिंह- सिंह राशि वालों को नई नौकरी की सौगात मिल सकती है। जो लोग नौकरी में बदलाव करना चाहते हैं, उन्हें लिए समय शुभ है। सरकारी नौकरी वालों के स्थान परिवर्तन के योग बनेंगे। व्यापारियों को जबरदस्त मुनाफा होगा।

18 जनवरी को सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

कुंभ- शुक्र का आपकी राशि के एकादश भाव में उदय हुआ है। ऐसे में सबसे पहले आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है। कुंभ राशि के स्वामी ग्रह शनि हैं। शनि व शुक्र मित्र हैं। व्यापार व नौकरी करने वाले लोगों के लिए समय अनुकूल है। मन प्रसन्न रहेगा।

epaper