Hindi Newsधर्म न्यूज़Shukra Transit: On November 30 Venus transit in Libra there may be rain of money on these 3 zodiac signs

Shukra Gochar: 30 नवंबर को शुक्र का अपनी उच्च राशि तुला में प्रवेश, इन 3 राशियों पर हो सकती है धन वर्षा

Shukra rashi parivartan 2023: शुक्र अपनी उच्च राशि तुला में प्रवेश करने जा रहे हैं। 30 नवंबर को होने वाला शुक्र राशि परिवर्तन कई राशि के जातकों के लिए लाभकारी रहने वाला है।

Saumya Tiwari लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 21 Nov 2023 05:15 AM
हमें फॉलो करें

Shukra rashi parivartan 2023 November: धन-संपदा के कारक शुक्रदेव नवंबर में अपनी स्वराशि तुला में प्रवेश करने जा रहे हैं। शुक्र गोचर 30 नवंबर को रात 12 बजकर 05 मिनट पर होगा। शुक्र अपनी नीच राशि कन्या से निकलकर उच्च राशि तुला में प्रवेश करेंगे। शुक्र गोचर का सभी 12 राशियों पर प्रभाव देखने को मिलेगा। शुक्र के तुला राशि में जाते ही कुछ राशि के जातकों की किस्मत चमकने की संभावना है। ज्योतिष गणना के अनुसार, शुक्र गोचर के प्रभाव से मेष समेत कई राशि के जातकों को धन लाभ व करियर में तरक्की के साथ सुखद समाचार मिल सकते हैं। जानें इन राशियों के बारे में-

मेष राशि- मेष राशि के जातकों के लिए शुक्रदेव जीवन में खुशियां लेकर आएंगे। शुक्र गोचर काल में व्यापारियों के व्यापार का विस्तार संभव है। इस अवधि में आपकी लव लाइफ पहले से बेहतर होगी। कुछ जातक विवाह के बंधन में भी बंध सकते हैं। आपको जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी।

कर्क राशि- कर्क राशि वालों के लिए शुक्र गोचर लाभकारी रहने वाला है। शुक्र गोचर के प्रभाव से आपको धन लाभ के योग बनेंगे। पारिवारिक जीवन अच्छा रहने वाला है। भूमि, भवन व वाहन की खरीदारी संभव है। बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा। व्यापार करने वाले जातकों को अच्छा मुनाफा हो सकता है। संतान की ओर से सुखद समाचार मिलने के संकेत हैं। पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताएंगे।

कन्या राशि- शुक्र के तुला राशि में प्रवेश करने से कन्या राशि के जातकों का भाग्योदय हो सकता है।  शुक्रदेव की कृपा से आपको कार्यों में सफलता हासिल होगी। आप अपनी वाणी से सभी को आकर्षित करेंगे। आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा। नौकरी-पेशा में अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। शुक्र राशि परिवर्तन से आपकी लव लाइफ पहले से बेहतर हो सकती है।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

ऐप पर पढ़ें