ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrologyshukra rashi parivartan gochar tula rashi mein venus transit horoscope future

तुला राशि में शुक्र करेंगे प्रवेश, मेष, मिथुन, धनु वालों के जीवन में होगी उथल- पुथल, बदल जाएगा भाग्य

Venus Transit : शुक्र के तुला राशि में प्रवेश करने से कुछ राशि वालों को शुभ तो कुछ राशि वालों को अशुभ फल की प्राप्ति होगी। तुला राशि में शुक्र के प्रवेश करने से बड़ी हलचल के योग बन रहे हैं।

तुला राशि में शुक्र करेंगे प्रवेश, मेष, मिथुन, धनु वालों के जीवन में होगी उथल- पुथल, बदल जाएगा भाग्य
Yogesh Joshiलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 23 Nov 2023 06:04 PM
ऐप पर पढ़ें

Shukra Rashi Parivartan : ज्योतिषशास्त्र में ग्रहों की चाल बदलने को बेहद महत्वपूर्ण माना जाता है।  30 नवंबर को शुक्र देव कन्या राशि से तुला राशि में प्रवेश कर जाएंगे। शुक्र के तुला राशि में प्रवेश करने से कुछ राशि वालों को शुभ तो कुछ राशि वालों को अशुभ फल की प्राप्ति होगी। तुला राशि में शुक्र के प्रवेश करने से बड़ी हलचल के योग बन रहे हैं। आइए जानते हैं, शुक्र के तुला राशि में प्रवेश करने से कैसा रहेगा सभी राशियों का हाल। पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल...

मेष राशि- मन शांत रहेगा। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। नौकरी के लिए साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। भागदौड़ अधिक रहेगी। परिवार का साथ रहेगा।

वृषभ राशि- आत्मविश्वास तो भरपूर रहेगा, परंतु मन अशांत भी हो सकता है। मानसिक तनाव से बचें। कारोबार में कठिनाई आ सकती है। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

मिथुन राशि- मन प्रसन्न रहेगा। कला व संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी।

4 दिन बाद शुरू होंगे इन राशियों के अच्छे दिन, बुध की चाल बदलते ही बदल जाएगा भाग्य

कर्क राशि- मन परेशान रहेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध से बचें। बातचीत में संतुलन बनाए रखें। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। धन की प्राप्ति भी हो सकती है।

सिंह राशि- मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा। परंतु मन परेशान भी हो सकता है। क्रोध व आवेश के अतिरेक से बचें। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। भागदौड़ अधिक रहेगी।

कन्या राशि- मन में निराशा व असंतोष हो सकता है। क्रोध के अतिरेक से बचें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा।

तुला राशि- मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। किसी मित्र का सहयोग भी मिल सकता है। संपत्ति से आय के साधन बनेंगे।

वृश्चिक राशि- कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा। परंतु आत्मसंयत रहें। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा।

Tulsi Vivah Kab Hai : तुलसी विवाह की नोट कर लें सही डेट, शुभ मुहूर्त और संपूर्ण पूजा- विधि

धनु राशि- मन प्रसन्न रहेगा। परंतु मन में उतार-चढ़ाव भी रहेंगे। परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कारोबार में वृद्धि होगी। भागदौड़ भी अधिक रहेगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं।

मकर राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परंतु मन परेशान भी हो सकता है। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। परिवार का साथ मिलेगा। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। लाभ के अवसर मिलेंगे।

कुंभ राशि- वाणी में मधुरता रहेगी। आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा। परंतु मन परेशान हो सकता है। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। भागदौड़ अधिक रहेगी। कारोबार पर ध्यान दें।

मीन राशि- शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा। शैक्षिक कार्यों में सफल रहेंगे। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। अफसरों का सहयोग मिलेगा। आय में वृद्धि होगी। भागदौड़ अधिक रहेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें