ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ धर्म27 फरवरी को मकर राशि में प्रवेश करेंगे शुक्रदेव, इन 3 राशियों के लोग रहें सावधान

27 फरवरी को मकर राशि में प्रवेश करेंगे शुक्रदेव, इन 3 राशियों के लोग रहें सावधान

वैदिक ज्योतिष शास्त्र में शुक्र को धन, संपदा, वैभव, सुख, प्रेम और सौंदर्य आदि का कारक माना गया है। ज्योतिषाचार्यों के अनुसार, शुक्र के कुंडली में शुभ स्थान पर होने पर जातक का जीवन सुख-सुविधाओं भरा...

27 फरवरी को मकर राशि में प्रवेश करेंगे शुक्रदेव, इन 3 राशियों के लोग रहें सावधान
Saumya Tiwariलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 25 Feb 2022 12:42 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

वैदिक ज्योतिष शास्त्र में शुक्र को धन, संपदा, वैभव, सुख, प्रेम और सौंदर्य आदि का कारक माना गया है। ज्योतिषाचार्यों के अनुसार, शुक्र के कुंडली में शुभ स्थान पर होने पर जातक का जीवन सुख-सुविधाओं भरा बितता है। साल 2022 में कई ग्रहों का राशि परिवर्तन होना है, इस लिस्ट में शुक्र ग्रह का नाम भी शामिल है।

शुक्र 27 फरवरी 2022 को सुबह 09 बजकर 53 मिनट पर मकर राशि में गोचर करेंगे। शुक्र गोचर का सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ेगा। जानें किन तीन राशियों से जुड़े जातकों को सावधान रहने की सलाह दी जाती है।

कर्क- कर्क राशि वालों को शुक्र गोचर काल में सावधान रहने की सलाह दी जाती है। रिश्ते में मतभेद के साथ दोस्तों के साथ अनबन हो सकती है। इस दौरान लंबी यात्रा से बचें। सेहत का विशेष ख्याल रखें।

18 महीने बाद राहु करने वाले हैं इस राशि में गोचर, इन राशि वालों के आएंगे अच्छे दिन

सिंह- सिंह राशि से जुड़े लोगों को नौकरी, आर्थिक जीवन व पारिवारिक जीवन में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। नौकरी में अचानक बदलाव हो सकते हैं। खर्चों से मानसिक तनाव का शिकार हो सकते हैं।

वृश्चिक- इस दौरान आपके रिश्तों में खटास आ सकती है। जीवनसाथी के साथ मनमुटाव की स्थिति बन सकती है। कार्यस्थल पर सहयोगियों द्वारा परेशानी खड़ी की जा सकती है। 

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

epaper