ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ धर्मदिवाली से पहले इन राशियों के बढ़ेंगे खर्च, जानें कहीं आपकी राशि भी तो शामिल नहीं

दिवाली से पहले इन राशियों के बढ़ेंगे खर्च, जानें कहीं आपकी राशि भी तो शामिल नहीं

Shukra Rashi Parivartan 2022: शुक्र राशि परिवर्तन का सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ेगा। जानें किन राशियों के लोग रहें सतर्क-

दिवाली से पहले इन राशियों के बढ़ेंगे खर्च, जानें कहीं आपकी राशि भी तो शामिल नहीं
Saumya Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 30 Sep 2022 08:10 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Shukra Rashi Parivartan 2022: ज्योतिष शास्त्र में शुक्र को धन-संपदा का कारक माना गया है। ऐसे में शुक्र गोचर सभी 12 राशियों की आर्थिक स्थिति पर प्रभाव डालने वाला माना गया है। शुक्र 24 सितंबर को बुध की कन्या राशि में प्रवेश कर चुके हैं। दिवाली से पहले शुक्र के कन्या राशि में आने से कुछ राशि वालों के आर्थिक बजट पर प्रभाव पड़ सकता है। जानें शुक्र गोचर से किन राशियों की बिगड़ सकती है आर्थिक स्थिति-

मेष- शुक्र के कन्या राशि में आने से मेष राशि वालों को करियर में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। इस दौरान आपके विरोधी हावी हो सकते हैं। शुक्र के कन्या राशि में आने से आपका आर्थिक बजट बिगड़ सकता है। इस दौरान आपको सतर्क रहने की सलाह दी जाती है।

इसे भी पढ़ें: शनि अगले महीने होने जा रहे मार्गी, इन 5 राशि वालों के जीवन में आएंगी खुशियां

मिथुन- शुक्र के कन्या राशि में आने से आपकी माता की सेहत पर  प्रभाव पड़ेगा। जिसके कारण आपके खर्चों में वृद्धि हो सकती है। इस दौरान आप भवन या भूमि आदि की खरीददारी कर सकते हैं। जिसके कारण आपका हाथ तंग हो सकता है। इसलिए धन सोच-समझकर ही खर्च करें।

धनु- धनु राशि वालों के लिए शुक्र गोचर की अवधि में मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं। इस दौरान आपको करियर में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। किसी भी फैसले को बहुत सोच-समझकर लें, वरना आर्थिक नुकसान हो सकता है।

कुंभ- कुंभ राशि वालों के लिए शुक्र गोचर मुश्किलें खड़ी कर सकता है। शुक्र के कन्या राशि में आने से आपको आर्थिक मामले में काफी उतार-चढ़ाव देखने पड़ सकते हैं। इस दौरान आपके संचित धन किसी खर्च के कारण खत्म हो सकता है। इस दौरान आपको आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है।

इसे भी पढ़ें: कुंभ राशि वालों पर चल रहा शनि साढ़ेसाती का सबसे कष्टकारी चरण, जानें कब मिलेगी मुक्ति

मीन- मीन राशि के जातकों के लिए शुक्र गोचर आर्थिक मुश्किलें ला सकता है। इस दौरान आपको करियर में कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। किसी एक फैसले के कारण आपकी मुश्किलें बढ़ने की आशंका है।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

epaper