Hindi Newsधर्म न्यूज़Shukra Rashi Parivartan 2021: Venus will transit in Sagittarius these zodiac signs Virgo and Capricorn will get tremendous benefits - Astrology in Hindi

शुक्र का आज धनु राशि में गोचर, कन्या और मकर समेत इन राशि वालों को करियर में मिलेगा जबरदस्त लाभ

साल 2021 के खत्म होने से पहले आज, 30 दिसंबर को शुक्र राशि परिवर्तन होगा। शुक्र को विलासिता, सुख और रोमांस का कारक माना जाता है। जिस व्यक्ति की कुंडली में शुक्र मजबूत स्थिति में होता है, उस व्यक्ति का...

Saumya Tiwari लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 30 Dec 2021 05:33 AM
हमें फॉलो करें

साल 2021 के खत्म होने से पहले आज, 30 दिसंबर को शुक्र राशि परिवर्तन होगा। शुक्र को विलासिता, सुख और रोमांस का कारक माना जाता है। जिस व्यक्ति की कुंडली में शुक्र मजबूत स्थिति में होता है, उस व्यक्ति का जीवन सुख-सुविधाओं भरा होता है।

शुक्र गोचर का सभी 12 राशियों पर असर पड़ेगा। कुछ राशियों पर शुक्र शुभ प्रभाव डालेंगे और कुछ राशि वालों को मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। जानिए किन राशि वालों को शुक्र राशि परिवर्तन का होगा फायदा-

कन्या- कन्या राशि वालों के भाग्य में वृद्धि होगी। इस दौरान आप जिस काम को करना चाहेंगे, उसमें सफल होंगे। कन्या शुक्र के मित्र बुध की स्वराशि है। कन्या राशि वालों पर शुक्र गोचर का सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। इस दौरान आय में वृद्धि के योग बनेंगे।

वृषभ- शुक्र गोचर आपके लिए किसी वरदान से कम नहीं है। इस दौरान आपको धन लाभ की संभावना रहेगी। वृषभ राशि शुक्र ग्रह की स्वराशि है। ऐसे में शुक्र देव की वृषभ राशि वालों पर विशेष कृपा रहेगी। शुक्र गोचर काल में आपको बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है।

तुला- तुला राशि वालों को शुक्र गोचर का लाभ मिलेगा। इस दौरान आपको करियर में बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। सरकारी नौकरी करने वाले जातकों के लिए यह अवधि लाभकारी रहेगी। शुक्र गोचर काल में आपको नौकरी में नए अवसर मिल सकते हैं।

मकर- मकर राशि वालों के लिए शुक्र राशि परिवर्तन अच्छा रहेगा। इस दौरान आपको धन लाभ का मौका मिलेगा। शुक्र गोचर काल में आप नया व्यापार भी शुरू कर सकते हैं। नौकरी में प्रमोशन के योग बनेंगे।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

ऐप पर पढ़ें