ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ धर्मशुक्र- मंगल, शनि-बुध, सूर्य- गुरु की युति से इन 5 राशियों का जाग गया है सोया हुआ भाग्य

शुक्र- मंगल, शनि-बुध, सूर्य- गुरु की युति से इन 5 राशियों का जाग गया है सोया हुआ भाग्य

ज्योतिष गणनाओं के अनुसार इस समय शुक्र और मंगल धनु राशि में हैं। शनि और बुध मकर राशि में हैं। सूर्य और गुरु कुंभ राशि में गोचर में चल रहे हैं। शुक्र- मंगल, शनि-बुध,सूर्य- गुरु की युति से कुछ राशियों...

शुक्र- मंगल, शनि-बुध, सूर्य- गुरु की युति से इन 5 राशियों का जाग गया है सोया हुआ भाग्य
Yogesh Joshiलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 21 Feb 2022 07:36 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ज्योतिष गणनाओं के अनुसार इस समय शुक्र और मंगल धनु राशि में हैं। शनि और बुध मकर राशि में हैं। सूर्य और गुरु कुंभ राशि में गोचर में चल रहे हैं। शुक्र- मंगल, शनि-बुध,सूर्य- गुरु की युति से कुछ राशियों को फायदा पहुंच रहा है। ग्रहों की युति के शुभ प्रभाव से इन राशियों का सोया हुआ भाग्य जाग गया है। आइए जानते हैं शुक्र- मंगल, शनि-बुध,सूर्य- गुरु की युति का सभी राशियों पर प्रभाव। पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल...

मेष राशि- वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी। नौकरी में तरक्की के मार्ग बनेंगे, स्थान परिवर्तन भी हो सकता है। परिवार सुख में कमी संभव।

वृष राशि- माता की सेहत का ध्यान रखें। परिजनों का साथ मिलेगा। वाहन सुख में वृद्धि होगी। परिवार के साथ यात्रा पर जा सकते हैं।

कुंभ राशि में अस्त होंगे देवगुरु, इन 6 राशियों का भाग्य होगा उदय, खूब चमकेगा भाग्य का सितारा

मिथुन राशि- मित्रों का सहयोग मिलेगा। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। कार्यक्षेत्र में भी बदलाव हो सकता है।

कर्क राशि- मन शांत रहेगा। कुटुंब-परिवार में धार्मिक/मांगलिक कार्य हो सकते हैं। भवन के रखरखाव के कार्यों पर खर्च बढ़ेंगे।

सिंह राशि- मन शांत व प्रसन्न रहेगा। परिवार की सुख-सुविधाओं का ध्यान रखें। खर्चों में वृद्धि होगी। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है।

कन्या राशि- कारोबार की स्थिति संतोषप्रद रहेगी। आय में वृद्धि होगी। सुस्वादु खानपान में रुचि रहेगी। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी।

सूर्य देव की कृपा से आने वाले 10 महीने इन राशियों के लिए बेहद शुभ, हर जगह से होगा लाभ

तुला राशि- मां की सेहत में सुधार होगा। बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता रहेगी। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में वृद्धि संभव।

वृश्चिक राशि- धैर्य बनाए रखें। परिवार के साथ यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। माता-पिता से आर्थिक सहयोग भी मिल सकता है।

धनु राशि- कलात्मक कार्यों में रुझान बढ़ सकता है। कारोबार में किसी मित्र से वाद-विवाद से बचें। बौद्धिक कार्यों से आय बढ़ सकती है।

27 फरवरी से इन 5 राशियों का भाग्य होगा उदय, जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

मकर राशि-  कार्यों में मन लगेगा। विदेशी कारोबार में वृद्धि हो सकती है। लाभ में वृद्धि होगी। धन की स्थिति में सुधार होगा।

कुंभ राशि- संयत रहें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। संतान से कोई सुखद समाचार मिल सकता है।

मीन राशि-  मानसिक शांति तो रहेगी, फिर भी बातचीत में संतुलित रहें। वस्त्र आदि पर खर्च बढ़ेंगे। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे।

(इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।)

epaper