ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News AstrologyShukra Gochar 2024 Venus will change the fate of these zodiac signs it will have the biggest impact on them

Shukra Gochar 2024: 12 जून से मेष व सिंह समेत इन राशियों पर मेहरबान होंगे शुक्रदेव, घर आएंगी मां लक्ष्मी

Shukra Gochar 2024: शुक्र अपनी स्वराशि मिथुन में प्रवेश करने जा रहा है। मिथुन राशि में शुक्र गोचर से कुछ राशियों के अच्छे दिन शुरू हो सकते हैं। जानें इन राशियों के बारे में-

Shukra Gochar 2024: 12 जून से मेष व सिंह समेत इन राशियों पर मेहरबान होंगे शुक्रदेव, घर आएंगी मां लक्ष्मी
Saumya Tiwariलाइव हिन्दु्स्तान टीम,नई दिल्लीTue, 11 Jun 2024 08:12 AM
ऐप पर पढ़ें

Shukra Rashi Parivartan 2024: सुख-संपदा व वैभव के कारक शुक्र ग्रह 12 जून 2024 की शाम 06 बजकर 29 मिनट पर वृषभ राशि से निकलकर मिथुन में प्रवेश कर जाएगा। शुक्र इस राशि में 07 जुलाई तक रहेंगे और उसके बाद कर्क राशि में गोचर कर जाएंगे। जानें किन राशियों को शुक्र गोचर से होगा आर्थिक लाभ-

1. मेष राशि- शुक्र गोचर के प्रभाव से मेष राशि के जातकों को आर्थिक लाभ होगा। मिथुन राशि में शुक्र के इस गोचर से आप अपने जीवनसाथी के साथ अच्छा व्यवहार करेंगे। आपके और आपके पार्टनर के बीच प्यार और प्यार बढ़ेगा, जिससे आपका रिश्ता मजबूत होगा। करियर में नए अवसर मिलेंगे।

बुध अस्त: 27 जून तक का समय इन 4 राशि वालों के लिए अशुभ, करना पड़ेगा चुनौतियों का सामना

2. कुंभ राशि- शुक्र कुंभ राशि में चौथे और नौवें घर का स्वामी है और अब यह आपके पांचवें घर में प्रवेश करेगा। शुक्र के मिथुन राशि में प्रवेश करने से आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। नए लोगों से मुलाकात संभव है। आय के नए साधन बनेंगे। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए यह उत्तम समय रहने वाला है।

3. वृषभ राशि- वृषभ राशि वालों के लिए शुक्र राशि परिवर्तन आर्थिक रूप से लाभकारी रहने वाला है। आपकी वाणी मधुर होगी। सेहत संबंधी परेशानियां दूर होंगी। आय के नए संसाधन बनेंगे। कोर्ट-कचहरी के लंबित मामले पूरे हो सकते हैं। आप अपने जीवनसाथी के साथ मजबूत जुड़ाव महसूस करेंगे।

4. सिंह राशि- शुक्र सिंह राशि के तीसरे और दसवें घर का स्वामी है और अब यह आपके दसवें घर में प्रवेश करने जा रहा है। इस अवधि में आपको मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। आप अपनी साझेदारी में खुशी और संतुष्टि महसूस करेंगे। धन से जुड़े फैसले आपके लिए लाभकारी सिद्ध होंगे। 

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।