ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyShukra Chandra chaturth dasham yog will be very auspicious for these 5 zodiac sign on 29 november 2023

29 नवंबर को शुक्र-चंद्रमा के चतुर्थ दशम योग से इन राशियों को अचानक से होगा धन लाभ

29 November 2023 Lucky zodiac Sign : 29 नवंबर 2023 को सर्वार्थ सिद्धि योग, साध्य योग समेत कई शुभ संयोग बन रहे हैं, जिससे कुछ राशियों को इन शुभ संयोग से बहुत लाभ होगा और इनके सभी काम सफल होंगे।

29 नवंबर को शुक्र-चंद्रमा के चतुर्थ दशम योग से इन राशियों को अचानक से होगा धन लाभ
Arti Tripathiलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 28 Nov 2023 10:54 PM
ऐप पर पढ़ें

Shukra-Chandra Shubh Yog : ज्योतिष शास्त्र में शुक्रदेव को जीवन में प्यार, धन-ऐश्वर्य और सुख-सुविधाओं का कारक माना गया है, तो वहीं चंद्रदेव जातक के मन को सकारात्मक और नकारात्मक रूप से प्रभावित करते हैं। 29 नवंबर को चंद्रमा वृषभ राशि से मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे। इस दिन शुक्र और चंद्रमा का चतुर्थ दशम योग का निर्माण होगा। इसके साथ ही इस दिन साध्य योग,सर्वार्थ सिद्धि योग, शुभ योग और आद्रा नक्षत्र का भी अद्भुत संयोग बन रहा है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, 29 नवंबर 2023 दिन बुधवार को बन रहे हैं इन शुभ संयोग से मेष, मिथुन और सिंह समेत 5 राशियों को लाभ ही लाभ होगा और कल का दिन इनके लिए बेहद शुभ साबित होगा।

मेष राशि : 29 नवंबर को बन रहे शुभ योगों के प्रभाव से मेष राशि वालों के सुख-सौभाग्य में वृद्धि होगी। व्यापार में मुनाफा होगा। अध्यात्म में मन लगेगा। धार्मिक बने रहेंगे। ऑफिस में कार्यों की अतिरिक्त जिम्मेदारियां मिलेंगी। समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी और घर में सुख-शांति का माहौल बना रहेगा।

मिथुन राशि : शुक्र चंद्रमा के दशम योग के शुभ प्रभाव से मिथुन राशि वालों का सभी कार्यों में भाग्य साथ देगा। जीवन में आ रही दिक्कतें दूर होंगी। रिश्तों में प्यार और मिठास बढ़ेगा। जीवनसाथी का सपोर्ट मिलेगा। धार्मिक कार्यों में शामिल होंगे। करियर में कोई बाधाएं नहीं रहेंगी और तरक्की के सुनहरे अवसर मिलेंगे।

सिंह राशि : 29 नवंबर को बन रहे शुभ संयोग से सिंह राशि वालों के अच्छे दिन शुरु होंगे। विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिलेगी। जीवनसाथी संग रिश्ता मजबूत होगा। बिजनेस में धन लाभ होगा। नई जॉब का ऑफर मिल सकता है। धन-संपत्ति में बरकत होगी और घर में खुशियां आंएगी।

वृश्चिक राशि : व्यावसायिक सफलता मिलेगी। मन प्रसन्न रहेगा। नई प्रॉपर्टी या वाहन की खरीदारी के योग बनेंगे। करियर में नए मुकाम हासिल करेंगे। फैमिली के साथ अच्छे पल बिताएंगे। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा और धन लाभ के नए मार्ग बनेंगे।

कुंभ राशि : सर्वार्थ सिद्धि योग और साध्य योग के शुभ प्रभाव से कुंभ राशि वालों को लाभ ही लाभ होगा। जीवन की सभी दिक्कतें दूर होंगी। पार्टनर के साथ अच्छा टाइम स्पेंड करेंगे। नौकरी में प्रमोशन मिलेगा। भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। रिश्तों में प्रेम बढ़ेगा। खुशहाल जीवन व्यतीत करेंगे।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य है और सटीक है। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें