ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ धर्मसावन का शुक्ल पक्ष इन 4 राशि वालों के जीवन में लाएगा खुशियां, 9 अगस्त से हुआ शुरू

सावन का शुक्ल पक्ष इन 4 राशि वालों के जीवन में लाएगा खुशियां, 9 अगस्त से हुआ शुरू

सावन मास 25 जुलाई से 22 अगस्त तक रहेगा। हिंदू पंचांग के अनुसार, हर माह में एक कृष्ण और एक शुक्ल पक्ष आता है। 09 अगस्त से सावन मास के शुक्ल पक्ष आरंभ हो गया है। खास बात यह है कि इस दिन भगवान शंकर को...

सावन का शुक्ल पक्ष इन 4 राशि वालों के जीवन में लाएगा खुशियां, 9 अगस्त से हुआ शुरू
Saumya Tiwariलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 10 Aug 2021 06:50 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सावन मास 25 जुलाई से 22 अगस्त तक रहेगा। हिंदू पंचांग के अनुसार, हर माह में एक कृष्ण और एक शुक्ल पक्ष आता है। 09 अगस्त से सावन मास के शुक्ल पक्ष आरंभ हो गया है। खास बात यह है कि इस दिन भगवान शंकर को समर्पित दिन सोमवार है। जानिए भोलेनाथ की कृपा से सावन के शुक्ल पक्ष में किन राशि वालों के जीवन में आएंगी खुशियां और धन लाभ के बनेंगे योग-

1. मिथुन- सावन मास का शुक्ल पक्ष मिथुन राशि वालों के लिए खुशियां लेकर आएगा। इस दौरान आपके अटके काम बन सकते हैं। धन लाभ के योग बनेंगे। जिस काम को मेहनत के साथ आप करने की कोशिश करेंगे, उसमें सफलता हासिल होगी। आर्थिक मोर्चे पर यह समय आपके लिए शुभ रहेगा।

2. कर्क- कर्क राशि वालों के लिए सावन मास का शुक्ल पक्ष शुभ परिणाम लेकर आएगा। इस दौरान आपके भगवान शंकर की कृपा से बिगड़े काम बनेंगे। भाग्योदय होगा। निवेश के लिए समय उत्तम है। आय में वृद्धि के योग बनेंगे। खर्चों में कमी आएगी।

3. तुला- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, तुला राशि वालों के लिए सावन अमावस्या के बाद का समय शुभ है। 8 अगस्त को सावन अमावस्या है। इस दौरान आपको नौकरी के अवसर प्राप्त होंगे। धन लाभ के योग बनेंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। व्यापार में मुनाफा हो सकता है।

4. कुंभ- कुंभ राशि वालों के इस दौरान अटके काम बनेंगे। कामों में तेजी आएगी। धन लाभ के आसार रहेंगे। समाज में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। कार्यक्षेत्र में आपके कार्य की प्रशंसा होगी। उच्चाधिकारियों के साथ संबंध मधुर होंगे।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।  

 

epaper