ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyShanidev in Rahu Shatabhisha Nakshatra till April 2024 these 3 zodiac signs get benefits

अप्रैल 2024 तक राहु के शतभिषा नक्षत्र में रहेंगे शनिदेव, आने वाले पांच महीने इन 3 राशि वालों पर रहेंगे मेहरबान

Shani Nakshatra Parivartan: ग्रहों के न्यायदेवता व कर्मफलदाता शनिदेव नक्षत्र परिवर्तन कर चुके हैं और राहु के नक्षत्र में अप्रैल 2024 तक विराजमान रहेंगे। जानें शनि नक्षत्र परिवर्तन का प्रभाव-

अप्रैल 2024 तक राहु के शतभिषा नक्षत्र में रहेंगे शनिदेव, आने वाले पांच महीने इन 3 राशि वालों पर रहेंगे मेहरबान
Saumya Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 30 Nov 2023 10:14 AM
ऐप पर पढ़ें

Shani Nakshatra Gochar: हर महीने ग्रह-नक्षत्र अपनी स्थिति में बदलाव करते हैं। ज्योतिष शास्त्र में ग्रह राशि परिवर्तन या ग्रह गोचर की घटना काफी महत्वपूर्ण मानी गई है। हर ग्रह एक निश्चित अवधि में एक राशि से निकलकर दूसरी राशि में प्रवेश करता है, जिसका सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ता है। ज्योतिष गणना के अनुसार, शनिदेव 24 नवंबर को दोपहर 03 बजकर 04 मिनट पर शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश कर चुके हैं और 6 अप्रैल 2024 को दोपहर 03 बजकर 55 मिनट तक राहु के नक्षत्र में रहेंगे। शनि के शतभिषा नक्षत्र में होने से कई राशि के जातकों का भाग्योदय हो सकता है। जानें किन राशियों की शनिदेव खोलेंगे किस्मत-

मेष राशि- मेष राशि वालों के लिए शनि का शतभिषा नक्षत्र में होना बहुत ही शुभ रहने वाला है। अप्रैल 2024 तक आपको हर क्षेत्र में शनि ग्रह पॉजिटिव परिणाम दिला सकते हैं। जीवन में खुशियों का आगमन होगा। बैंक बैलेंस में वृद्धि हो सकती है। आय के नए साधन बनेंगे। पारिवारिक जीवन भी अच्छा रहने वाला है।

साल 2024 में बनेगा केंद्र त्रिकोण राजयोग, इन 3 राशियों के लिए नया साल वरदान समान

वृषभ राशि- वृषभ राशि वालों के लिए शनि की शतभिषा नक्षत्र में उपस्थिति अत्यंत शुभ रहने वाली है। आपको करियर में पदोन्नति के साथ आय में वृद्धि मिलने की संभावना है। वैवाहिक जीवन सुखद रहने वाला है। व्यापारियों को लाभ होगा। माता-पिता के सहयोग से कई काम बन सकते हैं। सेहत संबंधी परेशानियां दूर होंगी।

सिंह राशि- सिंह राशि वालों के लिए शनि का नक्षत्र परिवर्तन शुभ फलदायी रहने वाला है। सिंह राशि वालों को शनिदेव की कृपा से करियर में नई ऊंचाइयां प्राप्त हो सकती हैं। धन का आगमन होगा। व्यापारियों को मुनाफा हो सकता है। व्यापार में विस्तार करने की प्लानिंग बना रहे हैं तो अप्रैल 2024 तक का समय शुभ रहने वाला है।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें