ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyShani These zodiac signs will be lucky in 2024 Saturn will shower blessings

2024 में ये राशियां रहेंगी लकी, शनि जमकर बरसाएंगे कृपा

Saturn Transit 2023: नए साल में शनि देव अपनी ही राशि में विराजमान रहने वाले हैं। शनि का गोचर कुछ राशियों के लिए काफी शुभ साबित हो सकता है। आइए जानते हैं-

2024 में ये राशियां रहेंगी लकी, शनि जमकर बरसाएंगे कृपा
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 03 Dec 2023 10:36 AM
ऐप पर पढ़ें

Saturn Transit, Shani Gochar 2024: जल्द ही नए साल की शुरुआत होने जा रही है। ग्रहों की बदलती चाल मनुष्य के जीवन पर भी असर डालती है। वहीं, शनि का गोचर बेहद महत्वपूर्ण माना जाता है। इस वक्त शनि अपनी ही राशि कुंभ राशि में विराजमान हैं और आने वाले नए साल यानी 2024 में भी कुंभ राशि में ही विराजमान रहेंगे। साल 2024 में शनि का एक राशि से दूसरी राशि में गोचर नहीं होगा, जिसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ेगा। वहीं, 2024 में शनि देव कुंभ राशि में विराजमान रहकर ही अपनी स्थिति में बदलाव करते नजर आएंगे। इसलिए आइए जानते हैं 2024 का यह साल शनि की दृष्टि से किन राशियों के लिए भाग्यशाली रहेगा-

25 दिसंबर से ये राशियां रहेंगी मालामाल, शुक्र जमकर बरसाएंगे धन

मेष राशि
2024 का नया साल मेष राशि वालों के लिए बेहद ही शुभ माना जा रहा है। आने वाले नए साल में इस राशि के जातकों के ऊपर शनि देव मेहरबान रहेंगे। जहां व्यापारियों को व्यापार में लाभ मिलेगा वहीं, विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में लगेगा। थोड़ी बहुत प्रॉब्लम्स आना तो नॉर्मल है। वहीं, आपकी आर्थिक स्थिति भी अच्छी रहने वाली है।

तुला राशि
तुला राशि वालों को 2024 में शनि देव का आशीर्वाद मिलेगा। आपकी लाइफ में पॉजिटिव एनर्जी बनी रहेगी। ऑफिस में नई जिम्मेदारी मिल सकती है, जिसे आपको बखूबी निभाने की जरूरत है। लव लाइफ में उतार-चढ़ाव बने रहेंगे। परिवार के साथ आप ज्यादातर समय व्यतीत करेंगे। व्यापारियों को कोई अच्छा इन्वेस्टर भी मिल सकता है। 

सिर्फ 1 उपाय दूर करेगा हर मुश्किल, शनि की साढ़ेसाती, ढैय्या का प्रभाव होगा कम

कर्क राशि
आने वाला नया साल कर्क राशि वालों के लिए शुभ माना जा रहा है। आपको अपने करियर लाइफ में नई अवसर मिल सकते हैं। जो नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उन्हें कोई गुड न्यूज़ भी मिल सकती है। इन्कम बढ़ाने के नए सोर्स आपके दरवाजे पर दस्तक देंगे। परिवार में सुख-समृद्धि का माहौल छाया रहेगा। मुश्किल समय आने पर परिवार वाले और दोस्त आपकी मदद करेंगे।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें