ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyShaniSurya Transit After 30 years Saturn and Sun together these zodiac signs will get benefits for 1 month

30 साल बाद Shani-सूर्य विराजे साथ, 1 महीने तक इन राशियों को मिलेगा लाभ ही लाभ

Shani-Surya Transit: 13 फरवरी के दिन कुंभ राशि में सूर्य देव ने गोचर किया था। सूर्य के राशि परिवर्तन करते ही शनि सूर्य की युति का निर्माण हुआ, जो कुछ राशियों के लिए काफी लाभदायक रहने वाली है।

30 साल बाद Shani-सूर्य विराजे साथ, 1 महीने तक इन राशियों को मिलेगा लाभ ही लाभ
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 15 Feb 2024 09:56 AM
ऐप पर पढ़ें

Sun Transit, Shani Transit: शनि देव कुंभ राशि में विराजमान हैं, जहां अब सूर्य की भी एंट्री हो चुकी है। ज्योतिष गणना के अनुसार, करीब 30 सालों के बाद पिता और पुत्र की युति कुंभ राशि में बनी है। 13 फरवरी के दिन कुंभ राशि में सूर्य देव ने गोचर किया था। सूर्य के राशि परिवर्तन करते ही शनि सूर्य की युति का निर्माण हुआ, जो 13 मार्च तक रहने वाली है। सूर्य-शनि के सालों बाद एक साथ एक ही राशि में विराजमान होने से कुछ राशियों को काफी फायदा होगा। इसलिए आइए जानते हैं 30 सालों के बाद कुंभ राशि में शनि और सूर्य की युति बनने से किन राशियों की किस्मत के दरवाजे खुल सकते हैं-

कुंभ, मेष, तुला और कन्या वालें वैलेंटाइन डे पर जरूर करें ये उपाय, खूब बढ़ेगा रोमांस

सिंह राशि
सिंह राशि वालों के लिए सूर्य और शनि की युति फायदेमंद साबित हो सकती है। इस राशि के लोगों के वैवाहिक जीवन में चल रही आपसी मतभेद दूर होगी। बिजनेस कर रहे लोगों को कोई अच्छा इन्वेस्टर मिल सकता है। आपकी आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी और धन आगमन का योग बन रहा है। यात्रा करने की भी संभावना है।

मिथुन राशि
30 साल बाद बनी शनि और सूर्य की युति मिथुन राशि वालों के लिए बेहद ही लाभदायक साबित हो सकती है। करियर में आपको प्रमोशन पाने के लिए कई जरूरी टास्क मिल सकते हैं, जिन्हें आपको समय रहते ही पूरा करना होगा। सिंगल लोगों की लाइफ में किसी स्पेशल पर्सन के एंट्री हो सकती है। इस दौरान समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा और आप कॉन्फिडेंट होकर हर काम को जिम्मेदारी के साथ पूरा करेंगे।

मेष समेत 2 राशियां रहेंगी मालामाल, शुक्र की चाल बना देगी धनवान

मकर राशि
सूर्य और शनि की युति मकर राशि वालों के लिए शुभ साबित हो सकती है। आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। कार्यक्षेत्र में आप प्रशंसा के पात्र भी बन सकते हैं। कॉम्पिटेटिव एक्जाम की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स के लिए समय अच्छा माना जा रहा है। इस दौरान आपका मन पढ़ाई में लगेगा। लेकिन आपको अपने हेल्थ पर ध्यान देने की जरूरत है।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें