ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyShani Saturn will change its course 3 times in 2024 these zodiac signs will get bumper benefits

Shani 3 बार बदलेंगे 2024 में चाल, इन राशियों को होगा बंपर लाभ

Shani Rashifal: शनि की चाल में 2024 में तीन बार बदलाव होगा, जो सभी 12 राशियों पर अपना असर डालेगा। शनि की बदलती चाल कुछ राशियों के लिए अच्छे दिन ला सकती है।

Shani 3 बार बदलेंगे 2024 में चाल, इन राशियों को होगा बंपर लाभ
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 10 Jan 2024 10:54 PM
ऐप पर पढ़ें

Saturn Transit 2024, Shani Rashifal: 2024 में शनि देव एक राशि से दूसरी राशि में गोचर नहीं करने वाले हैं। इस साल शनि चाल में बदलाव जरूर करेंगे। 2024 में शनि की चाल में तीन बार बदलाव होगा, जो सभी 12 राशियों पर अपना असर डालेगा। कुंभ राशि में विराजमान शनि 11 फरवरी के दिन अस्त हो जाएंगे, जो 18 मार्च को उदय होंगे। फिर 29 जून के दिन वक्री अवस्था में शनिदेव आ जाएंगे। 2024 में तीन बार शनि की चाल बदलने से कुछ राशियों को पॉजिटिव तो कुछ को नेगेटिव रिजल्ट्स मिल सकते हैं। इसलिए आइए जानते हैं 2024 में शनि की बदलती चाल किन राशि वालों के लिए लाभकारी रहने वाली है-

 

 

2024 में राहु रहेंगे मीन राशि में, इन राशियों की किस्मत के खुलेंगे बंद दरवाजे

सिंह राशि 
2024 में शनि की तीन बार चाल बदलने से सिंह राशि के लोगों को लाभ मिल सकता हैं। आपकी आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा। व्यापार कर रहे हैं लोगों को अच्छी पार्टनरशिप मिल सकती है, जिससे फ्यूचर में लाभ होगा। करियर में चल रही प्रॉब्लम्स भी धीरे-धीरे खत्म होने लगेंगी। पार्टनर के साथ रिश्ता फिर से पटरी पर आ जाएगा।

वृषभ राशि 
वृषभ राशि के जातकों आपके लिए शनि की बदलती चाल फायदेमंद साबित हो सकती है। लव लाइफ में रोमांस बना रहेगा। बिजनेस वालों की मुश्किलें खुद-ब-खुद सॉल्व होने लगेंगी। सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। फाइनेंशियल सिचुएशन भी पहले से बेहतर होगी।

18 जनवरी से गुरु-चंद्रमा बनाएंगे गजकेसरी योग, इन राशियों का जगेगा सोया भाग्य

कुंभ राशि 
शनि की चाल में बदलाव आने से कुंभ राशि वालों को मिले-जुले परिणाम मिल सकते हैं। आप काफी पॉजिटिव फील करेंगे। धर्म कर्म में आपका मन लगेगा। आर्थिक तौर पर कोई दोस्त आपकी मदद कर सकता है। खर्चो पर पकड़ बनाकर रखें। व्यापारिक दृष्टिकोण से समय अच्छा रहने वाला है।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें