Hindi Newsधर्म न्यूज़Shani: Saturn attack these zodiac signs will earn a lot of money name and fame by 2025

Saturn: शनि की चाल का वार, 2025 तक 3 राशियां रहेंगी मालामाल

Saturn Transit 2023-2025: शनि अपनी स्वराशि कुंभ राशि में विराजमान हैं। साल 2025 तक शनि कुंभ राशि में गोचर करेंगे, जो कुछ राशियों के भाग्योदय का कारण बन सकता है।

Shrishti Chaubey लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSun, 19 Nov 2023 10:11 AM
हमें फॉलो करें

Shani Rashifal: शनि की शुभ स्थिति व्यक्ति को जीरो से हीरो बना सकती है। शनि का गोचर ज्योतिषीय दृष्टि से काफी महत्वपूर्ण माना जाता है। शनि देव धीमी चाल में भ्रमण करते हैं। तकरीबन ढाई साल तक शनि महाराज एक राशि में विराजमान रहते हैं। फिलहाल शनि अपनी स्वराशि कुंभ राशि में विराजमान हैं। साल 2025 तक शनि कुंभ राशि में गोचर करेंगे। शनि देव की चाल का प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा। वहीं, शनि की ये चाल कुछ राशियों के लिए लाभकारी साबित हो सकती है। इसलिए आइए जानते हैं कौन सी हैं वे लकी राशियां-

तुला राशि
शनि का गोचर तुला राशि वालों के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। आपके पांचवें भाव में शनि का गोचर होगा, जिससे आपको संतान से जुड़ी कोई गुड न्यूज मिल सकती है। व्यापारियों के लिए व्यवसाय को बढ़ाने के लिए 2025 तक का समय शुभ माना जा रहा है। सेहत का ख्याल रखें। आर्थिक दिक्कतें भी आपको ज्यादा नहीं सता पाएंगी। 

वृषभ राशि 
वृषभ राशि के जातकों के लिए शनि का राशि परिवर्तन लाभदायक माना जा रहा है। आपके दसवें भाव में शनि का गोचर होगा, जो भाग्य का स्थान माना जाता है। बिजनेस वालों को कई अच्छे इन्वेस्टर्स और मौके मिल सकते हैं। शनि के शुभ प्रभाव से आपकी आर्थिक स्थिति भी बेहतर होती नजर आएगी। 

सिंह राशि 
शनि का राशि परिवर्तन सिंह राशि के लोगों के लिए बेहद शुभ साबित हो सकता है। आपके सातवें भाव में शनि का गोचर होगा। अपने पार्टनर के साथ आप हर मुश्किल का सामना करने में सक्षम रहेंगे। कार्यक्षेत्र में प्रमोशन के कई अवसर मिलेंगे। धन वृद्धि होने की भी संभावना है। हेल्थ का खास ख्याल रखने की जरूरत है। आप सुखी जीवन का लाभ उठाएंगे। 

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

ऐप पर पढ़ें