ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyShani sade sati and dhaiya Shani sade sati and dhaiya condition is important in earning money Astrology in Hindi

Shani sade sati and dhaiya: धन अर्जन करने में महत्वपूर्ण हैं शनि की स्थिति, शनि साढ़ेसाती और ढैया वाले करें ये उपाय

शनि की चील और स्थिति किसी की भी कुंडली में बहुत महत्वपूर्ण है। शनि को कर्म का कारक माना जाता है। ऐसा कहा जाता है कि शनि आपके धन अर्जन करने में शनि की स्थिति खासतौर पर देखी जाती है। साढ़ेसाती और ढैया व

Shani sade sati and dhaiya: धन अर्जन करने में महत्वपूर्ण हैं शनि की स्थिति, शनि साढ़ेसाती और ढैया वाले करें ये उपाय
Anuradha Pandeyलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 02 Dec 2022 01:34 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

शनि की चाल और स्थिति किसी की भी कुंडली में बहुत महत्वपूर्ण है। शनि को कर्म का कारक माना जाता है। ऐसा कहा जाता है कि शनि आपके धन अर्जन करने में शनि की स्थिति खासतौर पर देखी जाती है। साढ़ेसाती और ढैया वालों को अपनी नौकरी और धन अर्जन करने में अगर मुश्किल आ रही है तो शनि के उपाय करने से बहुत लाभ होता है।

शनि की पूजा के बारे में एक खास बात है कि शनि की पूजा सूर्योदय और सूर्यास्त के बाद की जाती है। नौकरी में या बिजनेस में धन से जुड़ी समस्या से निजात पाने के लिए शनि को प्रसन्न करना बहुत जरूरी है। शनिदेव की कृपा पाने के लिए घर की पश्चिम दिशा को खुला रखना चाहिए। इस दिशा को खुला और साफ सुथरा रखना शनि की कृपा पाने के जरूरी होता है। इसके अलावा शनिवार के दिन पीपल के पेड़ के नीचे दीपक जलाना चाहिए। 

जैसा सभी जानते हैं कि शनि कर्मफलदाता हैं और फल के अनुसार फल देते हैं। इसलिए आर्थिक स्थिति भी इनके अनुसार ही चलती है। इसलिए शनि को प्रसन्न करने के लिए रोज एक अच्छा कार्य करना चाहिए, उदाहरण के लिए आप किसी गरीब की मदद कर सकते हैं। इसके अलावा आप किसी बीमार को दवा भी दिलवा सकते हैं। जरूरतमंद इंसान को भोजन का भी दान कर सकते हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें