ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyShani Rashifal Saturn in Aquarius till 2025 luck will favor these zodiac signs

शनि 2025 तक कुंभ में रहेंगे, इन राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ

Shani Rashifal: वर्तमान में शनि देव कुंभ राशि में विराजमान हैं, जो 2025 तक इसी राशि में रहने वाले हैं। ऐसे में शनि की ये स्थिति कुछ राशियों के लिए शुभ मानी जा रही है।

शनि 2025 तक कुंभ में रहेंगे, इन राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 05 Dec 2023 05:25 AM
ऐप पर पढ़ें

Shani Kumbh Horoscope, Saturn Transit: ज्योतिष विद्या में शनि को क्रूर ग्रह माना जाता है, जो न्याय देवता और कर्म फलदाता के नाम से भी जाने जाते हैं। शनि की स्थिति शुभ और मजबूत हो तो व्यक्ति को लाभ ही लाभ मिलता है। वहीं, शनि की स्थिति खराब होने पर जीवन में मुश्किलें आना भी शुरू हो जाती हैं। शनि का गोचर अन्य ग्रहों के मुकाबले सबसे स्लो माना जाता है। शनि देव को 12 राशियों में गोचर करने में लगभग 30 साल का समय लगता है। वर्तमान में शनि देव कुंभ राशि में विराजमान हैं, जो 2025 तक इसी राशि में रहने वाले हैं। ऐसे में शनि की स्थिति कुछ राशियों के लिए शुभ मानी जा रही है। आइए जानते हैं-

13 दिसंबर को बुध का बड़ा गोचर, जानें सभी राशियों पर कैसा रहेगा प्रभाव

सिंह राशि
कुंभ राशि में विराजमान शनि सिंह राशि वालों के लिए शुभ परिणाम लेकर आए हैं। आपको आर्थिक लाभ होने की संभावना है। व्यापारियों को कई अच्छे इन्वेस्टर्स मिल सकते हैं। लव लाइफ में थोड़े बहुत उतार-चढ़ाव रहेंगे, जिन्हें बातचीत करके निपटाया जा सकता है। करियर लाइफ में कई टास्क मिल सकते हैं, जो ग्रोथ में मदद कर सकते हैं।

मेष राशि
2025 तक शनि की स्थिति मेष राशि के लोगों के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है। शनि के शुभ प्रभाव से कई कार्यो में सफलता मिलेगी। समझ में आपका पद-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक मामलों में आपको सोच समझकर डिसीजन लेने की जरूरत है। वहीं, इन्वेस्टमेंट के कई नए ऑप्शन इस दौरान आपको मिल सकते हैं।

3 राशियों के लिए साल का अंत रहेगा बेमिसाल, जब सूर्य चमकाएंगे भाग्य

तुला राशि
तुला राशि वालों के लिए कुंभ राशि में विराजमान शनि लाभकारी साबित हो सकते हैं। लाइफ में आपके पॉजिटिविटी बनी रहेगी। सेहत में थोड़ा बहुत उतार-चढ़ाव बने रहेंगे। इसलिए हेल्थ पर ध्यान देने की जरूरत है। स्टूडेंट्स को कोई गुड न्यूज भी मिल सकती है। 

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें