ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyShani Rashifal March 2024 These zodiac sign will get shanidev blessing in march 2024 know future predictions

Shani : मार्च में इन 4 राशियों पर रहेगी शनिदेव की कृपा, हर कष्ट से मिलेगी मुक्ति

Shani Rashifal March 2024 :मार्च महीने में कई बड़े ग्रह का राशि परिवर्तन होने जा रहा है। इस माह में 18 मार्च को शनिदेव भी कुंभ राशि में उदित होंगे, जिससे कुछ राशियों को बंपर लाभ होगा।

Shani : मार्च में इन 4 राशियों पर रहेगी शनिदेव की कृपा, हर कष्ट से मिलेगी मुक्ति
Arti Tripathiलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 03 Mar 2024 10:45 PM
ऐप पर पढ़ें

Shani Rashi Parivartan March 2024 : वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों को अस्त और उदित होना बेहद खास माना गया है। मान्यता है कि इसका सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव 12 राशियों पर भी पड़ता है।  साल 2024 में पूरे वर्ष शनिदेव कुंभ राशि में विराजमान रहेंगे। 11 फरवरी 2024 को शनि कुंभ राशि में अस्त हुए थे और अब करीब 36 दिन बाद 18 मार्च को कुंभ राशि में उदय होने जा रहे हैं।  जिससे शुभ प्रभाव से मार्च महीने में कुछ राशियों पर शनिदेव की विशेष कृपा रहेगी। इन राशि के लोगों को शनि के प्रकोप से छुटकारा मिलेगा और जीवन में खुशियां ही खुशियां आएंगी। आइए जानते हैं मार्च महीने में किन राशियों पर शनिदेव रहेंगे मेहरबान...

मेष राशि : आय के नए स्त्रोत बनेंगे। नई जॉब का ऑफर मिलेगा। व्यावसायिक स्थिति सुदृढ़ होगी। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। पुराने निवेशों से धन लाभ होगा। व्यापार में मुनाफा होगा। मार्च महीने में शनिदेव की कृपा से मेष राशि वालों के सभी कष्ट दूर होंगे।

सिंह राशि : कानूनी मामलों में जीत हासिल होगी। नौकरी में प्रमोशन के चांसेस बढ़ेगा। आय में वृद्धि के योग बनेंगे। वैवाहिक जीवन की दिक्कतें दूर होंगी। धन आगमन के नए मार्ग प्रशस्त होंगे। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी।

धनु राशि : कार्यों के मनचाहे परिणाम मिलेंगे। नौकरी-कारोबार में परिस्थितियां अनुकूल रहेंगी। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। आय के नए स्त्रोत बनेंगे। मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी। मैरिड लाइफ में खुशियां आएंगी।

कुंभ राशि : कुंभ राशि वालों पर शनिदेव की विशेष कृपा रहेगी। सामाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। नौकरी में प्रमोशन या अप्रेजल हो सकता है। व्यापार में विस्तार के नए अवसर मिलेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। प्रोफेशनल लाइफ में महत्वपूर्ण बदलाव आएंगे।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य है और सटीक है। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें