ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyShani Rashifal Luck will favor 3 zodiac signs when Saturn will move in reverse

3 राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ, जब Shani चलेंगे उलटी चाल

Saturn Transit 2024: शनि की शुभ स्थिति व्यक्ति को मालामाल बन सकती है। वहीं, कुछ ही महीनों में शनि वक्री अवस्था में जाएंगे, जिससे कुछ राशियों के अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे।

3 राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ, जब Shani चलेंगे उलटी चाल
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 04 Jan 2024 11:04 PM
ऐप पर पढ़ें

Saturn Transit 2024, Shani Rashifal: ज्योतिष विद्या में शनि ग्रह का गोचर विशेष महत्व रखता है। शनि की शुभ स्थिति व्यक्ति को मालामाल बन सकती है। वहीं, शनि के बुरे प्रभाव के चलते व्यक्ति को शनि की साढे साती और ढैया सताती है। शनि देव कुंभ राशि में विराजमान हैं, जो 2024 में राशि परिवर्तन नहीं करेंगे। हालांकि, जून के महीने में शनि अपनी चाल बदलेंगे। 30 जून के दिन दोपहर 12:35 पर शनि देव कुंभ राशि में वक्री हो जाएंगे। शनि की उलटी चाल कुछ राशियों के लिए शुभ तो कुछ के लिए अशुभ साबित होगी। आइए जानते हैं शनि की उलटी चाल चलकर किन राशि वालों को गुड न्यूज देने वाली हैं-

12 साल बाद वृषभ राशि में गुरु की होगी एंट्री, ये राशियां खूब बटोरेंगी धन-दौलत

तुला राशि
शनि की वक्री चाल तुला राशि वालों के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है। आपको हर काम में सफलता मिलेगी। स्टूडेंट्स के लिए वक्त अच्छा रहने वाला है। घर परिवार और दोस्तों के संग अधिक समय बिताएंगे। फाइनेंशियल सिचुएशन भी पहले से बेहतर होगी। अपनी सेहत का ख्याल रखें। वहीं, लव लाइफ भी अच्छी रहने वाली है।

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों के लिए शनि की उलटी चाल शुभ साबित हो सकती है। कार्यक्षेत्र में आपको मुनाफा हो सकता है। धन लाभ के योग बन रहे हैं लेकिन खर्च भी बढ़ सकता है। घर परिवार में शांति का माहौल बना रहेगा। सेहत भी अच्छी रहने वाली है।

आने वाले 28 दिन इन राशियों के लिए बेहद लकी, बुध, शुक्र, सूर्य दिलाएंगे प्रॉफिट ही प्रॉफिट

सिंह राशि
शनि के शुभ प्रभाव के चलते बिजनेस कर रहे लोगों को कोई गुड न्यूज मिल सकती है। इंकम के नए सोर्स खुलेंगे। काम के सिलसिले में ट्रैवल करना पड़ सकता है। हेल्थ पर ध्यान देने की जरूरत है। बच्चों से जुड़ी कोई गुड न्यूज मिल सकती है। लव लाइफ में रोमांस बना रहेगा। परिवार के साथ समय अच्छा बीतेगा।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें