ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News AstrologyShani Rashi Parivartan 2025 in Meen Rashi luck of these zodiac signs will shine like gold luck will be with them till 2027

शनि के इस परिवर्तन से सोने की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, 2027 तक लक देगा साथ

Shani Rashi Parivartan 2025 in Meen Rashi: शनि कुंभ राशि में चल रहे हैं और इसके बाद शनि मीन राशि में जाएंगे। इस राशि में शनि 2025 मार्च तक रहेंगे। शनि मीन राशि में 2027 तक रहेंगे। ऐसे में 2027 तक चार

शनि के इस परिवर्तन से सोने की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, 2027 तक लक देगा साथ
Anuradha Pandeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 15 May 2024 10:48 AM
ऐप पर पढ़ें

Shani Rashi Parivartan 2025: शनि कुंभ राशि में चल रहे हैं और इसके बाद शनि मीन राशि में जाएंगे। इस राशि में शनि 2025 मार्च तक रहेंगे। शनि मीन राशि में 2027 तक रहेंगे। ऐसे में 2027 तक चार राशियों पर शनि की कृपा रहेगी। इस परिवर्तन से चार राशियों की किस्मत चमकेगी। इन राशि के लोगों को पहले से अधिक लाभ और सभी काम बनने के योग बनेंगे। 

सिंह राशि वालों पर शनि के मीन राशि में जाने का प्रभाव
शनि इस राशि में जाने से सिंह राशि में फर्क पड़ेगा। इससे कई परेशानियों जो वो परेशान थे, उन्हें अब लाभ होगा। धन लाभ होने की भी संभावना है और आपको इस समय हेल्थ पर ध्यान देना चाहिए और साथ ही कुछ नया काम करने के बारे में भी सोचना चाहिए।

शनि साढ़ेसाती और ढैया वालों के लिए जून का यह दिन शनि की कृपा पाने के लिए बहुत ही खास

तुला राशि वालों पर शनि के मीन राशि में जानें का प्रभाव
तुला राशि वालों पर भी शनि के मीन राशि मे जाने पर अच्छा प्रभाव होगाष तुला वालों को शनि प्रभावशाली पर्सनेल्टी देंगे, साथ ही आपको आगे बढ़ने के मौके देंगे और हर काम में सफलता तो मिलेगी ही साथ घर परिवार में धन की भी कमी नहीं होगी।

वृश्चिक राशि वालों पर शनि के मीन राशि में जाने का प्रभाव
वृश्चिक राशि वालों पर शनि के मीन राशि में जाने का प्रभाव होगा, इससे इस राशि को लाभ तो होगा साथ कोई नई जिम्मेदारी मिलने की भी संभावना है। इसके साथ आपके लिए कोई खुशखबरी भी 2025 में इंतजार कर रही है।

मकर राशि वालों पर शनि के मीन राशि में जाने का प्रभाव
मकर राशि वालों पर शनि के मीन राशि में जाने से कई सकारात्मक प्रभाव होंगे, आपने पिछले समय में जो खोया है, वो आप पा लेंगे, इसके अलावा समाज में भी आपका कद ऊंचा होगा।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य है और सटीक है। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।