ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ धर्मजुलाई में शनि होंगे वक्री, शनि ढैया वाली राशियों पर वक्री होने का ऐसे होगा प्रभाव , शनि जयंती पर ये उपाय दिलाएंगे लाभ

जुलाई में शनि होंगे वक्री, शनि ढैया वाली राशियों पर वक्री होने का ऐसे होगा प्रभाव , शनि जयंती पर ये उपाय दिलाएंगे लाभ

शनि के अप्रैल के आखिरी में राशि परिवर्तन किया है। शनि अब खुद की राशि कुंभ में प्रवेश कर गए हैं, लेकिन आपको बता दें कि कुंभ राशि में प्रवेश करने से शनि की दो राशियों से ढैया खत्म हो गई है। शनि की ढ़ैया

जुलाई में शनि होंगे वक्री, शनि ढैया वाली राशियों पर वक्री होने का ऐसे होगा प्रभाव , शनि जयंती पर ये उपाय दिलाएंगे लाभ
Anuradha Pandeyलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 19 May 2022 11:02 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

shani kumbh rashi mein saturn transit 2022: शनि के अप्रैल के आखिरी में राशि परिवर्तन किया है। शनि अब खुद की राशि कुंभ में प्रवेश कर गए हैं, लेकिन आपको बता दें कि कुंभ राशि में प्रवेश करने से शनि की दो राशियों से ढैया खत्म हो गई है। शनि की ढ़ैया मिथुन और तुला ऱाशि वालो से खत्म हो गई है। अब कुंभ राशि में जाने पर शनि की ढैया मिथुन और तुला राशि में शुरू हो गई है। लेकिन अब जुलाई से शनि वर्की होने जा रहे है, जिससे अब शनि की दो राशियों पर जिन पर ढ़ैया खत्म हुई थी, उन पर भी प्रभाव पड़ेगा। शनि की ढैया मिथुन और तुला राशि पर पिर चपेट में आएंगी, इन राशियों पर शनि के वक्री होने से प्रभाव पड़ेगा। इन राशियों को शनि के कर्मों के अनुसार फल देंगे।  शनि अब कुछ समय के लिए मिथुन और तुला रराशि को प्रभावित करेंगे। दरअसल शनि दो चरणों  में राशि परिवर्तन कर रहे हैं। आपको बता दें कि शनि की ढ़ैया शुरू होने पर बिजनेस में निवेश करने से बचना चाहिए, इस दौरान वित्तीय फैसले सोचकर लेने चाहिए। वहीं करियर और नौकरी में भी इस दौरान सफलता हाथ नहीं लगती है।

छाया नंदन शनिदेव की साढ़ेसाती इस राशि से हुई खत्म, जानें अब धनु और मकर राशि में क्या शुभ मंगल करने वाले हैं शनि

शनि जयंती पर अगर ये राशियां शनि के उपाय करेंगी तो इन राशियों को खास लाभ मिलेगा। शनि जयंती के दिन शनि मंदिर में सरसों का तेल का दीपक जलाने और दान करने से शनि के अशुभ प्रभाव कम होते हैं। शनि जयंती के दिन किसी गरीब या निर्धन को दान करना चाहिए। कहते हैं कि ऐसा करने से कष्ट दूर होते हैं।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

epaper