DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   धर्म  ›  शनि बदल रहे हैं अपनी चाल, आप पर ऐसे डालेंगे असर

पंचांग-पुराणशनि बदल रहे हैं अपनी चाल, आप पर ऐसे डालेंगे असर

पंचांग पुराण टीम ,मेरठ Published By: Praveen
Sun, 27 Sep 2020 08:26 PM
शनि बदल रहे हैं अपनी चाल, आप पर ऐसे डालेंगे असर

29 सितंबर को प्रात: 10:44 बजे से शनि देव फिर से अपनी चाल बदल रहे हैं। इससे पहले 23 सितंबर को राहु-केतु का राशि परिवर्तन हुआ था। ज्योतिषाचार्य पंडित शिवकुमार शर्मा के अनुसार शनि का मार्गी होना ज्यातिषीय दृष्टि से काफी प्रभावी होगा। इसके बाद कुछ महीनों तक विभिन्न राशि के जातकों पर शनि का प्रभाव देखने को मिल सकता है। 29 सितंबर 2020 से शनि की चाल सीधी होगी। इससे पहले 11 मई को शनि वक्री हुए थे। तब उनकी चाल वक्री थी। शनि की चाल में यह बदलाव कई राशियों के जातकों के लिए आर्थिक दृष्टि से काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। यानी यह चाल बदलाव, कॅरियर, रुपए और पारिवारिक स्थिति के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण होगी।

यह भी पढ़ेे: Shani Margi 2020: राहु-केतु के बाद शनि 29 सितंबर से बदलेंगे चाल, 5 राशियों की बढ़ेगी परेशानी 

जिन राशियों पर शनि प्रभाव दिखाएगा उनमें मि​थुन राशि के जातकों के लिए शनि की चाल बदलने से काफी चुनौती होगी। इस राशि पर पहले से शनि की ढैय्या चल रही है। इस राशि के जातकों का खर्च और भागदौड़ बढ़ सकती है। सिंह राशि के जातकों पर शनि की सीधी चाल के कारण आर्थिक दिक्कतों के साथ ही सेहत से जुड़ी परेशानी बढ़ने की आशंका है। तुला राशि वालों को शनि की सीधी चाल से बेहद सावधान रहने की जरूरत है। खर्चों में वृद्धि के संकेत हैं। धनु राशि वालों के लिए शनि के चाल बदलने से कुछ मु्श्किलों का सामना करन पड़ सकता है। अधिक खर्चों के कारण घर में खींचतान और तनाव का महौल देखने को मिल सकता है। कुंभ राशि के जातकों पर इसका नकारात्मक असर पड़ेगा। वैवाहिक जीवन में तनाव, बीमारी और खर्च में बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है। आर्थिक परेशानियां रहेंगी। 
(ये जानकारियां धार्मिक आस्थाओं और लौकिक मान्यताओं पर आधारित हैं, जिसे मात्र सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है।) 

संबंधित खबरें