ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyShani Horoscope Saturn rises on Holi Rashifal Lunar Eclipse will occur 3 zodiac signs will earn a lot of profit

होली पर शनि रहेंगे उदय, लगेगा चंद्र ग्रहण, 3 राशियां कमाएंगी खूब धन-दौलत

Shani, Holi, Chandra Grahan, Horoscope: 25 मार्च को होली पर शनि उदित अवस्था में रहेंगे साथ ही चंद्र ग्रहण भी लगने वाला है। शनि की उदित स्थिति और चंद्र ग्रहण कुछ राशियों की किस्मत पलटने वाले हैं।

होली पर शनि रहेंगे उदय, लगेगा चंद्र ग्रहण, 3 राशियां कमाएंगी खूब धन-दौलत
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 04 Mar 2024 05:42 AM
ऐप पर पढ़ें

Shani Horoscope: इस साल 25 मार्च के दिन होली है। होली से पहले होलाष्टक पर ही शनि अस्त से उदय होने जा रहे हैं। वहीं, होली पर चंद्र ग्रहण का साया भी है। ऐसे में ग्रहों की चाल के मद्देनजर इस साल की होली कुछ राशियों के लिए काफी शुभ साबित हो सकती है। कुंभ राशि में 18 मार्च के दिन शनि अस्त से उदय होंगे और पूरे साल उदित अवस्था में ही रहेंगे। ऐसे में आइए जानते हैं होली पर चंद्रग्रहण लगने और शनि के उदित अवस्था में रहने से किन राशियों का भाग्य चमकने वाला है- 

31 दिनों तक इन राशियों की रहेगी चांदी ही चांदी, बुध, शुक्र, शनि, मंगल, सूर्य बदलेंगे चाल

तुला राशि 
तुला राशि वालों के लिए होली पर चंद्र ग्रहण का साया और शनि की उदित अवस्था शुभ परिणाम लेकर आएगी। सालों से रुके हुए काम इस राशि के लोगों के बनने लगेंगे। धन लाभ होने के प्रबल योग बन रहे हैं। सुख-शांति का माहौल रहेगा। शनि के शुभ प्रभाव से करियर में प्रमोशन होने की भी संभावना है। 

धनु राशि 
होली पर शनि की उदित अवस्था और चंद्रग्रहण लगने से धनु राशि के जातकों को लाभ मिल सकता है। आर्थिक परेशानियां धीरे-धीरे समाप्त होने लगेंगी। बॉस और कलीग्स के सपोर्ट से करियर में आप सभी टास्क बखूबी कंप्लीट कर लेंगे। विदेश की यात्रा करने की भी संभावना है। अपनी सेहत का ख्याल रखें। 

वृषभ राशि 
शनि की उदित अवस्था और चंद्रग्रहण लगने से वृषभ राशि के जातकों को काफी फायदा होगा। इस राशि के लोगों की आय में वृद्धि हो सकती है। घर में सुख-शांति का माहौल रहेगा। कॉम्पिटिशन की तैयारी करने वालों को शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। किसी दोस्त की मदद से जीवन में आ रही मुश्किलें दूर होने लगेगी। 

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें