ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyShani Horoscope Saturn reverse movement in the beginning of 2024 will luck favor you

Saturn Transit: Shani की उलटी चाल में 2024 की शुरुआत, इन राशियों का पलटेगा भाग्य

Shani Rashifal: ग्रहों की चाल के अनुमान से राशियों के लिए नए साल की शुरुआत कैसी रहेगी इसका आंकलन किया जाता है। वहीं, 2024 की शुरुआत में शनि देव उलटी चाल में गोचर करते हुए नजर आएंगे।

Saturn Transit: Shani की उलटी चाल में 2024 की शुरुआत, इन राशियों का पलटेगा भाग्य
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 06 Dec 2023 05:38 AM
ऐप पर पढ़ें

Shani 2024 Horoscope, Saturn Transit: कुछ दिनों में नए साल की शुरुआत हो जाएगी। ग्रहों की चाल के अनुमान से राशियों के लिए नए साल की शुरुआत कैसी रहेगी इसका आंकलन किया जाता है। वहीं, 2024 की शुरुआत में शनि देव उलटी चाल में गोचर करते हुए नजर आएंगे। शनि की वक्री चाल में साल की शुरुआत होने से कुछ राशियों को फायदा मिल सकता है। आइए जानते हैं कौन सी राशियों के लिए शनि देव की वक्री चाल फायदेमंद साबित हो सकती है-

राहु 2025 तक मीन में रहेंगे, इन राशियों में खूब रहेगी हलचल

वृषभ राशि
शनि की उलटी चाल में 2024 की शुरुआत होना आपके लिए शुभ माना जा रहा है। आपको अपने भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा। सफलता पाने के लिए बहुत ज्यादा प्रयास नहीं करने पड़ेंगे। संतान से जुड़ी कोई अच्छी खबर मिल सकती है। वहीं, मां की सेहत का ख्याल रखने की जरूरत है।

कुंभ राशि
शनि अपनी ही कुंभ राशि में विराजमान रहकर वक्री चाल चलेंगे। ऐसे में कुंभ राशि वालों के लिए 2024 की शुरुआत अच्छी मानी जा रही है। कोई नया मौका मिल सकता है, जिसे धन आगमन होने की संभावना है। आपके कार्यक्षेत्र में आपके दोस्तों का भरपूर सपोर्ट मिलेगा। जीवन में आ रही मुश्किलों को जीवन साथी के सपोर्ट के साथ सुलझाया जा सकता है। संतान का सुख आपको मिलेगा।

मकर राशि
मकर राशि वालों आपके लिए शनि की वक्री चाल शुभ साबित हो सकती है। इस दौरान आप कॉन्फिडेंस से भरपूर रहेंगे और हर काम को पूरी मेहनत के साथ पूरा करेंगे। करियर लाइफ में थोड़ी बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है, जो ज्यादा दिन तक नहीं टिकेंगी। यात्रा पर जाने की भी संभावना नजर आ रही है। आर्थिक स्थिति स्ट्रांग और स्टेबल बनी रहेगी।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें