ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyShani Guru together will brighten your luck 3 zodiac signs will get a lot of benefits

शनि-गुरु मिलकर चमकाएंगे भाग्य, 3 राशियां पाएंगी लाभ ही लाभ

Guru-Shani: जल्द गुरु अपनी चाल में परिवर्तन करने वाले हैं वहीं, शनि देव अपनी ही राशि में विराजमान रहेंगे। ऐसे में शनि और गुरु की ये स्थिति कुछ राशियों के लिए शुभ मानी जा रही है।

शनि-गुरु मिलकर चमकाएंगे भाग्य, 3 राशियां पाएंगी लाभ ही लाभ
Shrishti Chaubeyलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 11 Dec 2023 08:57 AM
ऐप पर पढ़ें

Shani-Guru Gochar: 2024 में कई ग्रहों की चाल बदलने वाली है, जिस कारण आने वाले नए साल को काफी खास माना जा रहा है। इस साल के अंत में यानी 31 दिसंबर 2023 के दिन गुरु अपनी चाल में परिवर्तन करेंगे वहीं, शनि देव अपनी ही राशि कुंभ राशि में विराजमान रहेंगे। मई 2024 तक गुरु मेष में ही विराजमान रहने वाले हैं। दोनों ही ग्रहों की स्थिति जब शुभ होती है तो व्यक्ति का जीवन आनंदमय हो जाता है। इसलिए आइए जानते हैं 2024 में शनि और गुरु की स्थिति किन राशि के जातकों के लिए लाभदायक साबित हो सकती है-

16 दिसंबर से सूर्य चमकाएंगे इन राशियों का भाग्य, राजयोग दिखाएगा अपना कमाल

मेष राशि 
गुरु मेष राशि में विराजमान रहकर भाग्य भाव पर दृष्टि डालेंगे। गुरु की शुभ स्थिति के चलते आपको हर काम में सफलता मिलेगी। किसी भी नए कार्य की शुरुआत करना शुभ रहेगा। शनि आपकी 11वें भाव पर दृष्टि डालेंगे और अपनी कृपा दृष्टि बरसाएंगे। ऐसे में आप हष्ट-पुष्ट रहेंगे और तनाव के कम ही शिकार होंगे।

मिथुन राशि
शनि और गुरु की स्थिति मिथुन राशि की जातकों के लिए शुभ रहने वाली है। बिजनेस कर रहे लोगों को प्रॉफिट होगा। इस दौरान सेहत भी अच्छी रहेगी। रुका हुआ धन वापस मिल सकता है। साथ ही घर-परिवार के सदस्यों का भरपूर साथ मिलेगा।

मकर राशि 
मकर राशि वालों के लिए शनि और गुरु की चाल शुभ साबित हो सकती है। इस दौरान आप कॉन्फिडेंस से भरपूर रहेंगे। यात्रा पर जाने की भी संभावना नजर आ रही है। हर काम को पूरी मेहनत के साथ पूरा करेंगे। करियर लाइफ में थोड़ी बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है, जो ज्यादा दिन तक नहीं रहेंगी। आर्थिक स्थिति स्ट्रांग और स्टेबल बनी रहेगी।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें