ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyShaniGuru Double move of Saturn and Jupiter 3 zodiac signs will get bumper benefits

शनि-गुरु की डबल चाल, होगा 3 राशियों को बंपर लाभ

Shani-Guru Rashifal: कुछ ही दिनों में गुरु और शनि एक नहीं बल्कि 2-2 चालें चलने जा रहे हैं। शनि-गुरु की इस दोहरी चाल से कुछ राशियों को महालाभ हो सकता है।

शनि-गुरु की डबल चाल, होगा 3 राशियों को बंपर लाभ
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 09 Feb 2024 08:27 AM
ऐप पर पढ़ें

Shani-Guru Rashifal, Transit 2024: कर्मों के फलदाता शनि और देवों के गुरु बृहस्पति की चाल जल्द ही बदलने वाली है। शनि और गुरु की स्थिति अगर शुभ हो तो व्यक्ति के बिगड़े काम भी बनने लगते हैं। जल्द ही गुरु अपने मित्र ग्रह चंद्र सूर्य और मंगल के नक्षत्र में प्रवेश करने वाले हैं। मृगशीर्षा, रोहिणी और कृतिका नक्षत्र में गुरु का प्रवेश होगा। राहु के नक्षत्र शतभिषा में शनि देव 6 अप्रैल तक विराजमान रहेंगे। इसके बाद गुरु के नक्षत्र पूर्वभाद्र में शनि देव की एंट्री होगी। गुरु और शनि की ये दोहरी चाल कुछ राशियों की किस्मत चमका सकती है। इसलिए आइए जानते हैं गुरु और शनि के शुभ प्रभाव से कौन सी राशियां मालामाल होने वाली हैं-

30 साल बाद कुंभ में शनि होंगे अस्त, 3 राशियों को मिलेगी गुड न्यूज, 2 का होगा बुरा हाल

सिंह राशि
शनि और गुरु की दोहरी चाल से सिंह राशि के जातकों को लाभ मिलेगा। आपके रुके हुए काम फिर से बनने लगेंगे। करियर में प्रमोशन पाने के लिए कई जरूरी टास्क मिल सकते हैं, जिन्हें आपको बखूबी निभाना होगा। समृद्धि का आगमन होगा। काम के सिलसिले में विदेश की यात्रा के योग बन रहे हैं। संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार भी मिलेगा।

धनु राशि
धनु राशि वालों आपके लिए शनि और गुरु की दोहरी चाल बेहद ही लाभदायक साबित हो सकती है। व्यापार क्षेत्र में आपको विदेशी डील प्राप्त हो सकती है। लाइफ पार्टनर के साथ चल रही मुश्किलें धीरे-धीरे समाप्त हो जाएंगी। गुरु, शनि के शुभ प्रभाव से आपकी आर्थिक स्थिति भी सुधर जाएगी। परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा।

मौनी अमावस्या पर सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का हाल

मिथुन राशि
शनि और गुरु की दोहरी चाल मिथुन राशि वालों के लिए फायदेमंद मानी जा रही है। आपकी आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा। खर्च भी बढ़ सकते हैं। इसलिए अपने बजट का ध्यान रखें। इस दौरान नए कार्य की शुरुआत शुभ रहेगी। वैवाहिक जीवन भी मधुर रहेगा।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें