ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyShani guru 2024 Saturn Jupiter money benefit to these zodiac signs luck shine new year 2024 Horoscope

नए साल 2024 में shani, guru इन राशियों को करेंगे मालामाल, इन राशियां को मिलेगा बेशुमार पैसा

shani guru rashi parivartan 2024: मई में गुरु मेष से निकलकर वृष राशि में जाएंगे। शनि की बात करें तो शनि भी साल 2024 में राशि परिवर्तन नहीं करेंगे। शनि कुंभ राशि में ही रहेंगे और वक्री और मार्गी होकर व

नए साल 2024 में shani, guru  इन राशियों को करेंगे मालामाल, इन राशियां को मिलेगा  बेशुमार पैसा
Anuradha Pandeyलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 30 Nov 2023 10:16 AM
ऐप पर पढ़ें

 Saturn Jupiter Rashifal 2024: शनि गुरु ऐसे ग्रह हो किसी भी राशि में महत्वपूर्ण स्थान रखते हैं। ऐसे में नए साल में इन ग्रहों की स्थिति को लेकर जानना बहुत जरूरी है। साल 2023 की बात करें तो गुरु अभी मेष राशि में हैं और मार्गी चाल में चल रहे हैं। इस साल के आखिर में गुरु मार्गी हो जाएंगे। साल के आखिर में गुरु का मार्गी होना कई राशियों के लिए बहुत ही शुभ परिणाम लेकर आएगा। वहीं गुरु अगले साल राशि परिवर्तन करेंगे मई में गुरु मेष से निकलकर वृष राशि में जाएंगे। शनि की बात करें तो शनि भी साल 2024 में राशि परिवर्तन नहीं करेंगे। शनि कुंभ राशि में ही रहेंगे और वक्री और मार्गी होकर विभिन्न राशियों को नए साल में प्रभावित करेंगे।

इन दोनों बड़े ग्रहों से तीन राशियों की चांदी होगी। वृषभ, कुंभ और सिंह राशि के लोगों के लिए नया साल इन ग्रहों के कारण शुभ रहेगा। खासकर बिजनेस और प्रॉफिट के मामले में आपके लिए अच्छा समय है। अगर आप कोई नया बिजनेस शुरू करना चाहते हैं, तो यह समय बहुत अच्छा है। इसके अलावा धन और पढ़ाई लिखाई के मामले में सिंह राशि के लोगों को किसी तरह की परेशानी नहीं होगी। आपके लिए सब कुछ बढ़िया होगा। वृषभ वाले बिजनेस को आगे बढ़ा सकते हैं, इसके लिए कोई समस्या नहीं है, दरअसल गुरु साल 2024 में इसी राशि में आएंगे,इसलिए आपके लिए धन, बुद्धि और विद्या के मार्ग भी खुल जाएंगे। वहीं शनि कुंभ राशि में ही विराजमान हैं तो आपके लिए समय अच्छा है। नए साल में आपको लाभ मिलेगा। आपकी प्रमोशन होगी।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य है और सटीक है। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें