ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyShani Gochar 2022 With the transit of Saturn in 2022 good days will start for the people of these zodiacs Astrology in Hindi

2022 में शनि गोचर से इन राशि वालों के शुरू होंगे अच्छे दिन, बनेंगे अटके काम

2022 में शनि ग्रह कुंभ राशि में गोचर करेंगे। शनि की चाल का मेष से लेकर मीन राशि तक प्रभाव पड़ेगा। शनि राशि परिवर्तन से कुछ राशि वालों पर शनि की साढ़े साती और कुछ राशि वालों पर शनि ढैय्या शुरू होगी,...

2022 में शनि गोचर से इन राशि वालों के शुरू होंगे अच्छे दिन, बनेंगे अटके काम
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 27 Dec 2021 07:38 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

2022 में शनि ग्रह कुंभ राशि में गोचर करेंगे। शनि की चाल का मेष से लेकर मीन राशि तक प्रभाव पड़ेगा। शनि राशि परिवर्तन से कुछ राशि वालों पर शनि की साढ़े साती और कुछ राशि वालों पर शनि ढैय्या शुरू होगी, जबकि शनि गोचर से कुछ राशि वालों को शनि के प्रकोप से मुक्ति मिल जाएगी। जानिए शनि की चाल से किन राशियों पर पड़ेंगे शुभ प्रभाव-

1. मेष- मेष राशि वालों के लिए शनि गोचर शुभ साबित होगा। इस दौरान आपको कार्यस्थल पर प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा। सरकारी नौकरी करने वाले जातकों के लिए यह समय शुभ है। ऑफिस में मान-सम्मान मिलेगा। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को नए अवसर मिल सकते हैं।

साप्ताहिक राशिफल: 3 जनवरी तक ये राशि वाले वाणी और भावनाओं पर रखें काबू, हो सकता है भारी नुकसान

2. वृषभ- शनि गोचर के दौरान आपको नौकरी में अच्छे परिणाम मिलेंगे। व्यापारियों के लिए यह समय शुभ रहेगा। इस दौरान धन लाभ के आपको कई अवसर मिलेंगे। लंबे समय से अटके काम पूरे होंगे। मेहनत का पूरा फल मिलेगा।

3. सिंह- सिंह राशि वालों को मेहनत का फल मिलेगा। आय में वृद्धि के योग बनेंगे। कोर्च-कचहरी के मामलों में फंसे लोगों को शुभ परिणाम प्राप्त हो सकते हैं। भाग्य का साथ मिलेगा। वाहन व भवन सुख की प्राप्ति हो सकती है।

29 दिसंबर से इन राशि वालों की खत्म हो सकती हैं आर्थिक परेशानियां, क्या शामिल है लिस्ट में आपकी राशि?

4. धनु- धनु राशि वालों को शनि गोचर के साथ ही शनि की साढ़े साती से मुक्ति मिल जाएगी। शनि गोचर काल में आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। धन संचय करने में आप सफल रहेंगे। आमदनी में वृद्धि हो सकती है।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें