ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ धर्मShanidev: धनतेरस के दिन शनिदेव की चाल में होगा बदलाव, इन 5 राशियों की चमकेगी किस्मत

Shanidev: धनतेरस के दिन शनिदेव की चाल में होगा बदलाव, इन 5 राशियों की चमकेगी किस्मत

Shani Margi 2022: शनिदेव धनतेरस के दिन अपनी चाल बदलने वाले हैं। धनतरेस के दिन शनिदेव की चाल बदलने से कई राशियों की किस्मत चमक सकती हैं। आप भी जानें-

Shanidev: धनतेरस के दिन शनिदेव की चाल में होगा बदलाव, इन 5 राशियों की चमकेगी किस्मत
Saumya Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 01 Oct 2022 05:33 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Shani Margi 2022: शनि 23 अक्टूबर 2022 को मार्गी हो रहे हैं। इस दिन धनतेरस भी है। इसलिए धनतेरस के दिन ग्रहों की स्थिति महत्वपूर्ण मानी जा रही है। धनतेरस पर शनि ग्रह की चाल बदलने का प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ेगा। हालांकि इस दिन शनि ग्रह की स्थिति में हलचल होने के कारण कुछ राशियों को आर्थिक उन्नति का मौका मिल सकता है। जानें इन राशियों के बारे में-

मेष- मेष राशि वालों के लिए शनि मार्गी अति लाभकारी माने जा रहे हैं। धनतेरस पर शनि ग्रह की चाल में परिवर्तन से मेष राशि वालों को व्यापार में गति मिल सकती है। नौकरी पेशा करने वाले जातकों को उन्नति के संकेत हैं।

इसे भी पढ़ें: दिवाली से पहले इन राशियों के बढ़ेंगे खर्च, जानें कहीं आपकी राशि भी तो शामिल नहीं

सिंह- सिंह राशि वालों को शनि मार्गी होने का पूरा फायदा मिलेगा। शनि के मार्गी होने से आपको करियर में नए अवसरों की प्राप्ति हो सकती है। हालांकि इस दौरान खर्चों पर काबू रखने की जरूरत है।

तुला- तुला राशि वालों को धनतेरस के दिन शुभ  समाचार मिल सकता है। शनि ग्रह के मार्गी होने पर आपको आकस्मिक धन लाभ के योग भी बन रहे हैं। धनतेरस पर आपके लिए सोने की खरीदारी करना लाभकारी रहेगा। 
वृश्चिक- वृश्चिक राशि वालों के लिए शनि का मार्गी होना बेहद शुभ रहने वाला है। इस अवधि में आपको वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती है। आय में वृद्धि के योग हैं। भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। व्यापार से जुड़ी योजनाएं सफल होंगी।

इसे भी पढ़ें: शनि अगले महीने होने जा रहे मार्गी, इन 5 राशि वालों के जीवन में आएंगी खुशियां

मीन- मीन राशि वालों के लिए धनतेरस पर शनि का मार्गी होना बेहद लाभकारी रहेगा। इस दौरान आपको करियर में सुनहरे अवसर मिल सकते हैं। शनि के शुभ प्रभाव की वजह से आपके अटके काम बन सकते हैं।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

epaper