ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ धर्म33 दिनों के लिए अस्त होने जा रहे शनिदेव, इन 4 राशियों के लोग रहें सावधान

33 दिनों के लिए अस्त होने जा रहे शनिदेव, इन 4 राशियों के लोग रहें सावधान

वैदिक ज्योतिष शास्त्र में वर्णित नवग्रहों का असर सीधा मानव जीवन पर पड़ता है। कर्म व न्याय के देवता शनि 22 जनवरी से अस्त होने जा रहे हैं और 24 फरवरी 2022 को उदय होंगे। शनि करीब 33 दिनों के लिए अस्त हो...

33 दिनों के लिए अस्त होने जा रहे शनिदेव, इन 4 राशियों के लोग रहें सावधान
Saumya Tiwariलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 19 Jan 2022 08:02 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

वैदिक ज्योतिष शास्त्र में वर्णित नवग्रहों का असर सीधा मानव जीवन पर पड़ता है। कर्म व न्याय के देवता शनि 22 जनवरी से अस्त होने जा रहे हैं और 24 फरवरी 2022 को उदय होंगे। शनि करीब 33 दिनों के लिए अस्त हो रहे हैं। शनि अस्त की अवधि 4 राशि वालों के लिए कष्टकारी साबित हो सकती है। जानिए इन राशियों के बारे में-

कर्क- शनि अस्त के दौरान आपकी मुश्किलें बढ़ सकती है। सेहत का विशेष ध्यान रखें। कार्यक्षेत्र में आपकी छवि खराब होने का खतरा है। कर्क राशि के स्वामी ग्रह चंद्रमा हैं। शनि व चंद्रमा के बीच शत्रुता का भाव है। कर्क राशि वालों को कार्यस्थल पर कष्टों का सामना करना पड़ सकता है।

इस राशि में उदित हुए शुक्रदेव, मेष समेत इन राशि वालों की किस्मत का खुल सकता है ताला

मिथुन- शनि अस्त आपके लिए अच्छा संकेत नहीं है। मिथुन राशि वालों पर शनि ढैय्या चल रही है। 33 दिनों की यह अवधि आपके लिए मुश्किलों भरी हो सकती है। आपको स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। प्रेम जीवन में तनाव हो सकता है।

कन्या- कन्या राशि वालों को अपनी मेहनत का फायदा मिलेगा। कामकाज में रुकावटें आ सकती हैं। कार्यक्षेत्र में सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। बेवजह धन खर्च हो सकता है। स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

30 जनवरी से शुक्र होने जा रहे मार्गी, इन 4 राशि वालों के शुरू होंगे अच्छे दिन

तुला- आपको करियर लाइफ में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। कार्यस्थल पर आपकी छवि खराब होने का खतरा है। इस दौरान आपको हर काम में सफलता हासिल करने के लिए कड़ी मेहनती करनी पड़ेगी। पार्टनर संग अनबन हो सकती है।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

epaper