ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyShani Ast Amazing movement of Saturn luck will favor these zodiac signs from 11th February

Shani की चाल का कमाल, 11 फरवरी से इन राशियों का भाग्य देगा साथ

Saturn Transit 2024: शनि देव के अस्त होने से 12 राशियां प्रभावित होंगी। शनि की चाल कुछ को लाभ देगी तो कुछ के लिए समय थोड़ा मुश्किल भरा भी हो सकता है।

Shani की चाल का कमाल, 11 फरवरी से इन राशियों का भाग्य देगा साथ
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 01 Feb 2024 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

Saturn Transit 2024, Shani Ast: शनि की बदलती चाल काफी महत्वपूर्ण मानी जाती है। 2024 में जहां शनि 1 राशि से दूसरी राशि में गोचर नहीं करेंगे, वहां अपनी चाल में बदलाव जरूर करेंगे। शनि ग्रह कुंभ राशि में लगभग 30 सालों बाद अस्त होने जा रहे हैं। शनि देव के अस्त होने से 12 राशियां प्रभावित होंगी। शनि की चाल कुछ को लाभ देगी तो कुछ के लिए समय थोड़ा मुश्किल भरा भी हो सकता है। इसलिए आइए जानते हैं कुंभ राशि में शनि देव के अस्त होने पर किन राशियों को पॉजिटिव रिजल्ट्स मिलने वाले हैं-

कुंभ राशि में सूर्य की एंट्री, इन राशियों को होगा महा लाभ

वृश्चिक राशि 
फरवरी में शनि के अस्त होने पर वृश्चिक राशि के जातकों को लाभ मिल सकता है। बॉस और कलीग्स के सपोर्ट से करियर में आप सभी टास्क बखूबी कंप्लीट कर लेंगे। आर्थिक परेशानियां धीरे-धीरे समाप्त होने लगेंगी। अपनी सेहत का ख्याल रखें। विदेश की यात्रा करने की भी संभावना है। 

सिंह राशि 
साल 2024 में शनि के अस्त होने पर सिंह राशि के जातकों को काफी फायदा होगा। इस राशि के लोगों की आय में वृद्धि हो सकती है। कॉम्पिटिशन की तैयारी करने वालों को शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। घर में सुख-शांति का माहौल रहेगा। किसी दोस्त की मदद से जीवन में आ रही मुश्किलें दूर होने लगेगी। 

Guru खोलेंगे इन राशियों के भाग्य के द्वार, चाल बदलकर बना देंगे मालामाल

कर्क राशि 
कर्क राशि वालों के लिए शनि का अस्त होना शुभ परिणाम लेकर आएगा। सालों से रुके हुए काम इस राशि के लोगों के बनने लगेंगे। धन लाभ होने के प्रबल योग बन रहे हैं। सुख-शांति का माहौल रहेगा। शनि के शुभ प्रभाव से करियर में प्रमोशन होने की भी संभावना है। 

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें