ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyScorpio weekly Horoscope vrishchik saptahik Rashifal 612 november 2023 future predictions

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल : आने वाले 7 दिनों तक खूब रहेगी हलचल, दिवाली से पहले ही होगा धन- लाभ

Scorpio Horoscope today vrishchik Rashi ka Rashifal Today: राशि चक्र की यह आठवीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा वृश्चिक राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि वृश्चिक मानी जाती है।

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल : आने वाले 7 दिनों तक खूब रहेगी हलचल, दिवाली से पहले ही होगा धन- लाभ
Yogesh Joshiलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 05 Nov 2023 05:06 PM
ऐप पर पढ़ें

Scorpio Weekly Horoscope, वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल (6-12 नवंबर) : अपने इमोशन्स को कंट्रोल कर सकेंगे। जिससे आपको लाभ होगा। पर्सनल या प्रोफेशनल लाइफ में कोई फैसला लेते समय खुद पर भरोसा रखें और अपने दिल की सुनें। चाहे लव लाइफ हो, करियर हो या आर्थिक फैसले हो, अपने फैसलों पर विश्वास रखें और अपनी भावनाओं का मार्गदर्शन करने दें।

लव राशिफल-  रोमांटिक लाइफ में भावनाओं का उतार-चढ़ाव संभव है। कुछ जातक नए रिलेशनशिप की शुरुआत करने की इच्छा रख सकते हैं। अगर आप रिलेशनशिप में हैं तो साथी से बातचीत करने और अपने भावनाओं को व्यक्त करने से नजदिकियां बढ़ेंगी। अपने दिल की सुनें और अपनी जरूरतों को व्यक्त करने से ना डरें।

दिवाली से पहले ही हो गए हैं इस साल के 3 बड़े परिवर्तन, इन 4 राशियों की दीपावली रहेगी बेहद शुभ, होगा धन- लाभ

करियर राशिफल: प्रोफेशनल लाइफ में थोड़ी दिक्कते रहेंगी। किसी टास्क को पूरा करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। ऑफिस पॉलिटिक्स का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि, परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि बाद में परिस्थितियां सामान्य हो जाएंगी। कुछ लोगों को विदेश जाने के अवसर मिल सकते हैं।

Tulsi Vivah 2023 : तुलसी विवाह कब है? नोट कर लें डेट, पूजा- विधि, शुभ मुहूर्त और सामग्री की पूरी लिस्ट

आर्थिक राशिफल: आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए अपने खर्चों को लेकर अधिक सावधान रहें और जल्दबाजी में कोई फैसला ना लें। अपना बजट मेंटेन रखें और इससे आप बिना नुकसान बुरी परिस्थिति से बाहर निकलने में सक्षम होंगे।

दिवाली के महापर्व के ठीक बाद बदलेगी सूर्य की चाल, वृश्चिक राशि में प्रवेश से शुरू होगी उथल- पुथल

स्वास्थ्य राशिफल: अपने सेहत पर ज्यादा ध्यान दें। हेल्डी डाइट लें और रेगुलर एक्सरसाइज करें। आराम करें और अपने देखभाल के समय निकालें। इससे आप ऊर्जावान रहेंगे। अगर आप किसी बीमारी से परेशान हैं, तो हेल्थकेयर प्रोफेशनल्स से चेकअप जरूर कराएं।

(इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें