ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyScorpio weekly Horoscope vrishchik saptahik Rashifal 31 december 2023 6 january 2024 future predictions

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल : बेहद शुभ समय की हो गई है शुरुआत, नौकरी, करियर, व्यापार सबकुछ रहेगा बढ़िया

Scorpio Horoscope today vrishchik Rashi ka Rashifal Today: राशि चक्र की यह आठवीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा वृश्चिक राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि वृश्चिक मानी जाती है।

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल : बेहद शुभ समय की हो गई है शुरुआत, नौकरी, करियर, व्यापार सबकुछ रहेगा बढ़िया
Yogesh Joshiलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 01 Jan 2024 06:11 AM
ऐप पर पढ़ें

Scorpio Weekly Horoscope, वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल (31 दिसंबर 2023- 6 जनवरी 2024):  प्रेम जीवन में चल रही परेशानियों को सावधानी से सुलझाएं। व्यावसायिक तौर पर आप अच्छे हैं। आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी और धन को चतुराई से संभालें। अपने स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहें।
प्रेम संबंधी समस्याओं का निवारण करें। कार्यस्थल पर बड़े कार्य सौंपे जाएंगे और आप उन्हें सफलतापूर्वक पूरा करेंगे। जीवन में समृद्धि आएगी लेकिन अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। 

लव राशिफल- अपने प्रेम जीवन में यथार्थवादी रहें, सप्ताह के पहले भाग में छोटी-मोटी समस्याएं हो सकती हैं, लेकिन आप उन्हें निपटाने में सफल रहेंगे। परिवार के साथ समय बिताते समय बाहर आधिकारिक दबाव बनाए रखें। हमेशा धैर्य रखें और अपने पार्टनर पर खूब प्यार बरसाएं। अपने प्रेमी के लिए एक सरप्राइज रोमांटिक डिनर की योजना बनाएं जो दिन को आकर्षक बना देगा। वृश्चिक राशि के जातकों को विवाहेतर संबंधों से दूर रहने की आवश्यकता है।

सिंह साप्ताहिक राशिफल : छोटी-मोटी समस्याएं लगी रहेंगी, स्वास्थ्य का रखें विशेष ध्यान
 
करियर राशिफल- आपको कार्यालय में अपनी योग्यता साबित करने के नए अवसर मिलेंगे। कुछ नई परियोजनाओं के बढ़ने के अवसर खुलेंगे। आपके प्रदर्शन को ग्राहकों से प्रशंसा मिलेगी और यह मूल्यांकन में दिखाई देगा। यदि आप व्यवसाय में हैं तो बेहतर होगा कि नीतियों और योजनाओं में बदलाव न करें बल्कि वर्तमान योजनाओं को ही जारी रखें। विदेशी विश्वविद्यालयों में आवेदन करने वाले छात्रों को सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे। कुछ पेशेवर विदेश में भी स्थानांतरित होंगे।

कन्या साप्ताहिक राशिफल : आने वाले 7 दिन उतार- चढ़ाव से भरे, धन के मामले में रहें सर्तक, जल्दबाजी में न करें कोई फैसला
 
आर्थिक राशिफल- 
जीवन में खुशहाली आएगी। हालांकि, आपको अपने खर्चों पर नजर रखने की जरूरत है, और राशिफल बताता है कि आप विलासिता की वस्तुओं पर असीमित खर्च करेंगे, जिससे आपकी वित्तीय स्थिति पर असर पड़ेगा। सप्ताह का पहला भाग स्मार्ट निवेश करने के लिए अच्छा है। सट्टा कारोबार में भाग्य पर विचार करें। रिटर्न अच्छा होगा. कोई रिश्तेदार या भाई-बहन आर्थिक मदद की मांग कर सकता है और आप उसे मदद दे सकते हैं।

तुला साप्ताहिक राशिफल : उथल- पुथल के लिए रहें तैयार, 6 जनवरी तक का समय बेहद महत्वपूर्ण
 
स्वास्थ्य राशिफल- चिकित्सा संबंधी मुद्दों को आत्मविश्वास के साथ संभालें। स्वास्थ्य राशिफल सकारात्मक बातें बताने के बावजूद, कुछ वृश्चिक राशि वालों को सांस लेने में समस्या सहित छोटी-मोटी समस्याएं देखने को मिलेंगी। सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता अच्छे स्वास्थ्य में हैं और उन्हें घर में खुशहाल माहौल का वादा करें। तनाव और नकारात्मक मानसिकता वाले लोगों से दूर रहें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें